टेलीविजन के पॉपुलर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाकर पॉपुलर हुईं जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jenifer Mistry Bansiwal) के पिछले कुछ दिनों से शो छोड़ने की खबरें आ रही हैं. ऐसी खबरें थीं कि जेनिफर ने प्रेग्नेंसी के चलते शो छोड़ दिया है हालांकि जेनिफ़र ने इन खबरों को गलत बताया है.

एक इंटरव्यू में जेनिफ़र ने इन ख़बरों का खंडन करते हुए कहा, मुझे पिछले कुछ दिनों से ये मैसेज आ रहे हैं कि क्या मैंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ दिया है, कुछ मुझसे पूछ रहे हैं कि क्या मैं प्रेग्नेंट हूं. सच्चाई इन सब बातों से बहुत दूर है. मेरी तबियत कुछ समय से ठीक नहीं है. मुझे एड़ियों में बहुत दर्द है जिससे मुझे चलने में परेशानी हो रही है. मैंने कई स्ट्रांग दवाइयां खाईं लेकिन मेरी परेशानी का अंत नहीं हुआ. मुझे कुछ दिनों से बुखार भी है. ये बुखार कोविड की वजह से नहीं है. मैं शो की टीम के साथ टच में हूं और कोई परेशानी नहीं है. मुझे समझ नहीं आता कि लोग बिना कुछ जाने-समझे आधारहीन बातें कैसे लिखने और कहने लग जाते हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या प्रेग्नेंसी के कारण शो छोड़ रही हैं Roshan Sodhi, खुद बताई सच्चाई

आपको बता दें कि जेनिफर कई सालों से इस शो में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाकर पॉपुलैरिटी बटोर रही हैं. यह शो भी 2008 से दर्शकों का मनोरंजन करता हुआ आ रहा है. इस दौरान कई एक्टर्स ने शो छोड़ा तो कईयों ने उन्हें रिप्लेस भी किया है. पिछले साल नेहा मेहता ने शो छोड़ा था तो सुनयना फौजदार ने उन्हें अंजलि भाभी के किरदार में रिप्लेस किया था.

इसके अलावा भी कई एक्टर्स को रिप्लेस किया जा चुका है लेकिन दयाबेन का किरदार निभा रहीं दिशा वकानी की भी 2017 के बाद शो में अब तक वापसी नहीं हो पाई है. दिशा मेटरनिटी लीव पर गई थीं और तब से वह शो में वापस नहीं लौटी हैं.  

ये भी पढ़ें: 

जिस वजह से गर्लफ्रेंड छोड़ कर चली गई थी उसी वजह से Naseeruddin Shah को मिली पहली फिल्म, पढ़िए रोचक किस्सा

Akshay Kumar के साथ काम करने वाली इस एक्ट्रेस ने शादी के बाद छोड़ दिया था बॉलीवुड, अब विदेश में हो चुकी हैं सेटल



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here