टीवी का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इस साल अक्टूबर 13 साल पूरे कर लेगा. ये इतना लंबा चलने वाला पहला कॉमेडी शो  बन गया है. ये शो और इसके कलाकार ऑडियंस के दिलों पर राज करते हैं. टीवी टीआरपी के लिहाज से ये शो अक्सर टॉप फाइव में शामिल रहता है. सोशल मीडिया कैरेक्टर से जुड़े मीम को काफी शेयर किया जाता है.

अब कहा जा रहा है कि इस शो को बतौर फिल्म थिएटर में रिलीज किया जाएगा? जी हां! आपने सही सुना. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स फैंस के लिए कुछ बड़ा करने की प्लानिंग कर रहे हैं और हमें पता  है कि ये खबर पढ़ने के बाद आप अपनी एक्साइटमेंट को रोक नहीं पाएंगे. 

फैंस ने की फिल्म बनाने की रिक्वेस्ट

दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी को टैग करते हुए तारक मेहता का उल्टा चश्मा पर फिल्म बनाने की रिक्वेस्ट की थी. यूजर ने लिखा था,”कृप्या तारक मेहता के उल्टा चश्मा पर एक फिल्म बनाइए. ये दुनिया का सबसे बेस्ट शो है. प्लीज एक मूवी बनाइए और इतिहास रचिए.” फैन के इस ट्वीट पर असित कुमार मोदी ने जवाब दिया. 

जवाब में लिखा ‘हां’

हालांकि ये जवाब सिर्फ एक ही शब्द का था. असित कुमार मोदी ने फैन के ट्वीट के जवाब में ‘हां’ लिखा. प्रोड्यूसर के इस जवाब पर फैंस रिएक्शन देने लगे हैं.  फैंस के ये रिएक्शन देखकर लगता है कि वह इसे लेकर काफी एक्साइटेड और अब बेसब्री से इसके आने का इंतजार भी करने लगे हैं. 

इस वजह से है पॉपुल शो

बता दें कि शो की पॉपुलैरिटी की वजह इसके किरदार और  सोसायटी है.  गोकुलधाम सोसायटी में  रहने वाले  लोगों की वजह से लोग गोकुलधाम को मिनी इंडिया कहते हैं क्योंकि यहां हर धर्म और क्षेत्र के लोग हैं. यहां मराठी, बंगाली, पंजाबी, गुजराती, तमिल, हिंदी भाषी क्षेत्रों के साथ एक साथ मिलकर रहते हैं. एक-दूसरे की देखभाल और फिक्र करते हैं.

ये भी पढ़ें-

Sanchari Vijay Death: कन्नड़ एक्टर संचारी विजय का निधन, परिवार ने किया अंगदान का फैसला

Indian Idol 11: शूटिंग के दौरान खुद को ही थप्पड़ मारने लगे Anu Malik, देखने वाले हुए शॉक्ड, जानिए मामला





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here