Bipin Rawat News: देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत की बुधवार को एक हेलीकॉप्टर हादसे में मौत हो गई। वे तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले के सुलूर एयरफोर्स स्टेशन से वेलिंगटन स्थित डिफेंस सर्विसेज स्टाफ कॉलेज जा रहे थे। इस हादसे में उनकी पत्नी मधुलिका रावत समेत 13 लोगों की मौत की पुष्टि हो गई है। सीडीएस रावत के निधन पूरे देश में शोक का माहौल है। हर कोई उन्हें नम आंखों से अपनी श्रद्धांजलि दे रहा है। मद्रास रेजीमेंटल सेंटर में बिपिन रावत और उनकी धर्मपत्नी के पार्थिव शरीर को रखा गया है।

लोगों ने की फूलों की बारिश

इसके बाद इन्हें वायु सेना के विमान से दिल्ली लाया जाएगा। उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि देने प्रदेश के मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन भी पहुंचे। तेलंगाना की राज्यपाल और पुडुचेरी की उपराज्यपाल तमिलसई सुंदराजन ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी। बिपिन रावत और मधुलिका का पार्थिव शरीर दिल्ली लाया जा रहा है। रास्ते में लोगों ने फूलों की बारिश और भारत माता की जय के नारे लगाएं।

क्रैश होने से पहले का वीडियो सामने आया

अब एक वीडियो सामने आया है, जो हादसे से पहले का है। कहा जा रहा है कि ये वीडियो स्थानीय पर्यटकों ने बनाया है। इसमें दिखाई दे रहा है कि हेलीकॉप्टर क्रैश होने से पहले काफी नीचे उड़ रहा था। वहां पर घने बादल छाए हुए थे। जब ये दुर्घटना हुई, तब मौसम बेहद खराब था। पायलट को शायद देखने में परेशानी हो रही होगी।

Posted By: Arvind Dubey

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here