क्या दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) को दयाबेन (Dayaben) का रोल ऑफर हुआ था? क्या वाकई दिव्यांका इस रोल को निभाने जा रही हैं? क्या अब दिशा वकानी (Disha Vakani) की शो में एंट्री नहीं होगी. इन सभी सवालों पर जो सस्पेंस कायम था वो अब खत्म हो गया है. और ये साफ हो गया है कि दिव्यांका त्रिपाठी तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का सबसे पॉपुलर दयाबेन का किरदार नहीं निभाएंगीं. 

नहीं मिला दयाबेन के रोल के लिए ऑफर 
काफी दिनों से मीडिया में दिव्यांका त्रिपाठी को दयाबेन का रोल मिलने की खबरें छाई हुई थीं, जिस पर अब दिव्यांका ने जवाब दे दिया है. दिव्यांका त्रिपाठी ने साफ कहा कि उन्हें ये रोल ऑफर हुआ ही नहीं. ऐसे में उनके इस किरदार को निभाने का सवाल ही नहीं उठता. वहीं दयाबेन के रोल को लेकर दिव्यांका ने जो कहा उसे जानकर आपको काफी हैरानी हो सकती है. जब उनसे पूछा गया कि अगर उन्हें ये रोल मिलता है तो क्या वह इसे करना चाहेंगी तो इस पर दिव्यांका का जवाब था कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक अच्छा शो है जिसकी फैन फोलोइंग भी तगड़ी है. लेकिन वो खुद दयाबेन के रोल को करने के लिए एक्साइटेड नहीं है. बल्कि वो अपने लिए एक नई चुनौती तलाश कर रही हैं. 

खतरों के खिलाड़ी 11 में लिया है हिस्सा
दिव्यांका त्रिपाठी जल्द ही आपको खतरों के खिलाड़ी सीज़न 11 में नजर आने वाली हैं. हाल ही में वो केपटाउन से शो की शूटिंग पूरी करने के बाद लौटी हैं. ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ और ‘ये हैं मोहब्बतें’ में सीधी सादी बहू के किरदार में नजर आ चुकीं दिव्यांका अब इस रियलिटी शो में खतरनाक स्टंट करती दिखाई देंगी. शो को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं. लेकिन शो कब से टेलीकास्ट होगा इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है. शो के कई प्रोमो वीडियो रिलीज किए जा चुके हैं जिनमें राहुल वैद्य, श्वेता तिवारी और अर्जुन बिजलानी नजर आए हैं.

ये भी पढ़ेंः

आलिया भट्ट ने पूरी की गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग, डायरेक्टर और टीम का आभार जताते हुए लिखा इमोशनल नोट

ये भी पढ़ेंः हरी बनारसी साड़ी और उस पर लाल चूड़ा…Yami Gautam को उनकी बहन सुरीली ने किया ऐसा तैयार खिल उठा यामी का रंग रूप 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here