एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपिका ने अपने हेयरस्टाइलिस्ट यियानी त्सापटोरी (Yianni Tsapatori) के साथ एक प्रैंक किया है. दरअसल, दीपिका अपने हेयरस्टाइलिस्ट यियानी को खाने के लिए आम के स्लाइस देती हैं जिनमें भारतीय मसाले लगे हुए थे और यह काफी स्पाइसी था.



यियानी चूकिं विदेशी हैं और उन्हें इतना स्पाइसी खाना खाने की आदत नहीं है, ऐसे में यह स्लाइस खाते ही उनकी हालत पतली हो गई.आम के स्लाइस खाने के बाद यियानी का चेहरा लाल हो गया, इस वीडियो में वह कहते सुनी जा सकती हैं कि ‘मेरा मुंह जल रहा है’. इस बीच इस प्रैंक वीडियो में बैकग्राउंड में दीपिका की आवाज़ भी आती है जो  यियानी की टांग खींचते हुए पूछती हैं, ‘क्या हुआ यियानी ? आपको बता दें कि इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो पर चंद घंटों में 4.20 लाख लोग लाइक और 2 हज़ार से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं. 

अब बात यदि दीपिका के करियर फ्रंट की करें तो एक्ट्रेस के लिए साल 2021 काफी बिजी है. दीपिका इस साल शकुन बत्रा की एक अपकमिंग फिल्म में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में दीपिका के साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी नज़र आएंगे. वहीं, 2021 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘83’ में दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में जहां रणवीर, कपिल देव की भूमिका निभाएंगे वहीं दीपिका कपिल देव की वाइफ रोमी देव के किरदार में दिखाई देंगी. 

इन प्रोजेक्ट्स के साथ ही दीपिका एक्टर ऋतिक रोशन के साथ सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘फाइटर’ में नज़र आएंगी.दीपिका इसके साथ ही बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख़ खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ में भी दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें: 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या प्रेग्नेंसी के कारण शो छोड़ रही हैं Roshan Sodhi, खुद बताई सच्चाई

क्या Kedarnath के असिस्टेंट डायरेक्टर को डेट कर रही हैं Sara Ali Khan, सोशल मीडिया पर कहा, Love You!





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here