दिलीप कुमार अस्पताल से घर लौट आए हैं। जिसके बाद उनके प्रशंसकों ने राहत की सांस ली है। अस्पताल से बाहर लौटते वक्त उनका वीडियो भी सामने आया था। दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि अब उनकी तबीयत में सुधार है। उन्होंने सभी प्रशंसकों से दुआओं के लिए शुक्रिया कहा। अब दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से उनकी एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की गई है।

कब क्लिक की गई?

तस्वीर में दिलीप कुमार के साथ अभिनेत्री नरगिस हैं। सभी दरवाजे के बाहर खड़े होकर पोज दे रहे हैं। तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है- ‘कोई आइडिया है ये तस्वीर कब और कहां क्लिक की गई?’ तस्वीर को उनके पारिवारिक दोस्त फैजल फारूकी ने पोस्ट किया है।

 

फैंस के कमेंट्स
तस्वीर पर फैंस के कई तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- फिल्म “बाबुल” का है जिसमें दिलीप कुमार नरगिस साथ में थे। एक अन्य ने लिखा- “बाबुल” की शूटिंग के दौरान, चार्मिंग पर्सनालिटी। मेरे पसंदीदा दिलीप कुमार साहब। आमीन। बता दें कि 1950 में रिलीज हुई फिल्म “बाबुल” को एसयू सनी ने निर्देशित किया था। 

शुक्रवार को घर लौटे
पांच दिन अस्पताल में बिताने के बाद बीते शुक्रवार को दिलीप कुमार को अस्पताल से छुट्टी मिली। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। 98 वर्षीय अभिनेता को मुंबई के खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती किया गया था। 

ऑक्सीजन सपोर्ट पर थे 
दिलीप कुमार बाइलेटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन से जूझ रहे थे, आसान शब्दों में कहा जाए तो उनके फेफड़ों में पानी भर गया था।  उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था। 

 

संबंधित खबरें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here