डिजिटल डेस्क, (आईएएनएस)। वसई कोर्ट की सत्र न्यायाधीश अदिति कदम ने मंगलवार को टीवी एक्टर पर्ल पुरी को 25,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी, जिन्हें हाल ही में 5 साल की बच्ची से कथित छेड़छाड़ और दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद वालिव पुलिस ने 4 जून को पर्ल वी पुरी को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। बता दें कि, इस खबर के बाद फिल्मी जगत में सनसनी फैल गई थी। पुरी के वकील चेतन पाटिल ने कहा कि, जमानत आदेश की कापी का अभी इंतजार है और उनके मुवक्किल के मंगलवार शाम को ठाणे जेल से बाहर निकलने की संभावना है।

इस बीच, शिकायतकर्ता के वकील ने तर्क दिया कि, पुलिस को मामले की जांच करने का कोई मौका नहीं मिला, उन्होंने कहा कि वे बॉम्बे हाईकोर्ट में अदालत के आदेश को चुनौती देंगे। मीरा-भायंदर वसई-विरार (एमबीवीवी) के पुलिस उपायुक्त (जोन 2) संजय कुमार पाटिल ने कहा था कि, नाबालिग लड़की के साथ कथित अपराध उस समय किया गया था, जब आरोपी अभिनेता वसई के पास नायगांव इलाके में अक्टूबर 2019 में शूटिंग कर रहा था।

पीड़िता ने वसई की शूटिंग के दौरान एक टेलीविजन धारावाहिक में उसके द्वारा निभाए गए चरित्र से आरोपी की पहचान की थी और पुलिस ने उसका बयान दर्ज किया था। हालांकि पीड़िता ने यौन उत्पीड़न का जिक्र नहीं किया, पुलिस ने उसकी मेडिकल रिपोर्ट को रिकॉर्ड में रखा और उसके पिता ने मुंबई में वर्सोवा पुलिस को कुछ सबूत सौंपे थे, जहां प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

उसके बाद वसोर्वा पुलिस (मुंबई) ने मामले को पालघर में वालिव पुलिस को भेज दिया, क्योंकि घटना उसके अधिकार क्षेत्र में हुई, जिसके बाद बाद में प्रारंभिक जांच के बाद पुरी को गिरफ्तार कर लिया गया था। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा की रहने वाले पुरी (31) ने कई विज्ञापनों और टेलीसीरियल्स में अभिनय किया है, जिसमें नागिन 3 भी शामिल है, इसके अलावा उन्होंने बिग बॉस के कुछ संस्करणों में हिस्सा लिया है।

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here