टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के कलाकार नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मध्य प्रदेश के उज्जैन में इस कपल की शादी से जुड़ी रस्मों को पूरा किया जा रहा है। बीती रात ही नील और ऐश्वर्या की संगीत सेरेमनी हुई है। इस दौरान होने वाले दूल्हा दुल्हन ने परिवार और दोस्तों के बीच जमकर धमाल मचाया है। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। साथ ही नील और ऐश्वर्या की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 

संगीत सेरेमनी में छाईं ऐश्वर्या 

संगीत सेरेमनी में पहले नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने रोमांटिक गाने पर परफॉर्मेंस दी। दोनों की परफॉर्मेंस देखकर वहां मौजूद लोग भी झूमने पर मजबूर हो गए। इसके बाद ऐश्वर्या और नील ने सोलो परफॉर्मेंस से भी दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो ‘घूमर’ गाने पर झूमती हुई नजर आ रही हैं। 

हल्दी सेरेमनी में खिलखिलाते नजर आए नील

इस कपल की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। हल्दी सेरेमनी में नील भट्ट के परिवार और दोस्तों की मौजूदगी तो जैसे चार चांद ही लग गए। हल्दी सेरेमनी में ऐश्वर्या और नील की खुशी देखते ही बन रही है। शादी के लिए नील भट्ट घोड़ी भी चढ़ चुके हैं और सामने आए एक वी़डियो में नील के बारात की झलक भी दिखाई दे रही है। 

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात 

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की पहली मुलाकात सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर ही हुई थी। इस सीरियल के सेट पर ही दोनों की दोस्ती हुई और इसके बाद धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों की रोका सेरेमनी से पहले इस सीरियल से जुड़े किसी भी शख्स को नहीं पता था कि आखिर दोनों के बीच क्या चल रहा है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here