Katrina kaif Vicky Kaushal Wedding Reception: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अब ऑफिशियली एक दूसरे के हो गए हैं. फोर्ट बरवाड़ा में 9 दिसंबर को दोनों ने सात फेरे लिए. हिंदू रीति रिवाज से हुई इस शादी में दोनों का परिवार और खास करीबी दोस्त व रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. शादी की कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छा गई हैं. वेडिंग वेन्यू से कोई तस्वीर लीक ना हो इसकी पूरी कोशिश की गई थी. लेकिन शादी के जोड़े में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding Photos) की तस्वीरें आ गई हैं. वहीं शादी के बाद अब इनके रिसेप्शन की तैयारी है.

आज ही होगा ग्रैंड रिसेप्शन
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब शादी के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का वेडिंग रिसेप्शन फोर्ट बरवाड़ा में ही होगा. दोनों आज ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं. जिसमें खूब धूम मचने वाली है. हर किसी की नजर इस वक्त न्यूली वेड कपल पर है. सभी को इनकी साथ में पहली तस्वीर का बेसब्री से इंतजार है. 10 दिसंबर को दोनों के मुंबई पहुंचने की खबर हैं. ऐसे में इनके फैंस पलक पावड़े बिछाए इंतजार कर रहे हैं. वहीं बात शादी की करें तो जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक शादी का जश्न देखते बन रहा था. विक्की और कैटरीना की शादी में बारातियों ने जमकर डांस किया. बारात पूरे पंजाबी स्टाइल में निकली जिसमें दूल्हे के दोस्तों और परिवारवालों ने खूब डांस किया.





काफी समय से कर रहे थे एक दूसरे को डेट
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 2019 से ही एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इनके प्यार के चर्चे खूब हुए लेकिन कभी भी दोनों ने अपने रिश्ते पर बात नहीं की. पब्लिकली दोनों साथ भी कम ही नजर आते थे. लेकिन फिर भी हर कोई जानता था कि ये एक दूसरे के प्यार की गिरफ्त में हैं. हाल ही में सरदार उधम सिंह की स्क्रीनिंग पर भी कैटरीना पहुंची थी लेकिन विक्की कौशल से उन्होंने दूरी बनाए रखी. वहीं अब इनका प्यार मुकम्मल हो गया है. और बिना कुछ कहे ही इन्होंने सब कुछ कह डाला है.  

ये भी पढे़ंः Katrina Kaif Vicky Kaushal First Photo After Wedding: सुर्ख जोड़े में कैटरीना तो क्रीम शेरवानी में विक्की कौशल बने दूल्हे, सामने आई पहली तस्वीर

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here