उर्वशी रौतेला अपनी खूबूसरती को बरकरार करने के लिए तरह-तरह के जतन करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह पूरे शरीर पर मिट्टी लगाए दिख रही हैं। बता दें कि उर्वशी मड बाथ ले रही हैं और उन्होंने इसके फायदे गिनवाए हैं। उनके फैन्स ने इस पोस्ट पर मजेदार कॉमेंट्स कर रहे हैं।

बताई मड-बाथ की हिस्ट्री

उर्वशी रौतेला ने तस्वीर के साथ लिखा है, मेरा फेवरिट मड बाथ स्पा/ मड थेरपी
क्लियोपेट्रा पुरानी थीं जिन्हें मड बाथ पसंद था, मॉडर्न फैन्स में मैं शामिल हूं। बलेरिक बीच की लाल मिट्टी का मजा ले रही हूं। कहा जाता था कि रोमन प्यार की देवी इसे शीशे के तौर पर इस्तेमाल करती थीं। यह मिनरल-रिच मिट्टी होती है जिसे स्किन के लिए थेराप्युटिक और अच्छा माना जाता है। 

 

 

 

बताए क्या-क्या हैं फायदे

उर्वशी ने मड बाथ के फायदे भी बताए और लिखा, ये डिटॉक्सिफाई करते हैं, अशुद्धियां बाहर करते हैं, स्किन को सॉफ्ट बनाते हैं, सर्कुलेशन बढ़ाते हैं और दर्द में भी राहत देते हैं। उर्वशी के फैंस ने हार्ट और लिट इमोजी बनाए हैं वहीं उनके एक फैन ने लिखा है, लड़के बारिश का इंतजार कर रहे हैं। 

फिटनेस का भी रखती हैं ध्यान

उर्वशी रौतेला अपनी ब्यूटी के साथ फिटनेस का भी काफी ध्यान रखती हैं। उन्होंने अपने वर्कआउट के कई वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। एक वीडियो में वह पेट पर मुक्के खाती दिख रही हैं। वहीं पंचिंग बैग से उल्टा लटकर मेहनत करती दिख रही हैं।  





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here