डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और फिल्म निर्माता किरण राव ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी करते हुए शादी के 15 साल बाद तलाक की घोषणा कर दी है। दोनों का कहना हैं कि,वो अपने बेटे आजाद राव खान की परवरिश साथ में करेंगे। बता दें कि, आमिर खान की लव-लाइफ काफी दिलचस्प है। लेकिन, दुर्भाग्य से ऑन-स्क्रीन की तरह मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपने निजी जीवन में कभी भी परफेक्ट नहीं हो पाए। आमिर खान ने 2002 में अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से तलाक ले लिया था। उसके बाद फिल्म ‘लगान’ के सेट पर उन्हें अपनी वर्तमान पत्नी किरण राव से प्यार हो गया और दिसंबर 2005 में दोनों ने शादी कर ली। उनकी शादी-शुदा जिन्दगी सही ही लग रही थी कि, 2016 में आमिर खान और उनकी दंगल की सह-कलाकार फातिमा सना शेख की डेटिंग की अफवाहों का दौर शुरू हो गया था।

क्या फातिमा सना शेख ही हैं आमिर और किरण के डिवोर्स की वजह?

रिपोर्टों के मुताबिक,  2016 में फिल्म दंगल के दौरान आमिर खान और उनकी को एक्टर फातिमा सना शेख के साथ होने की अफवाहें सामने आने लगीं थीं। दोनों को कई बार एक साथ हाथ में हाथ डाले भी देखा गया। आमिर हमेशा फातिमा के साथ पार्टी या गेट-टुगेदर के लिए जाते थे, इससे इन अफवाहें ने और तेज़ी पकड़ ली थी। लेकिन ये अफवाहें पर मुहर तब लगी जब अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आमिर ने फातिमा का नाम आदित्य चोपड़ा के सामने रखा। सूत्रों के अनुसार, आमिर का ध्यान, फातिमा के रोल पर विशेष रूप से था और उन्हें अहम भूमिका देने में उनकी दिलचस्पी ने कैटरीना कैफ को परेशान कर दिया था। सेट पर कैटरीना और फातिमा के बीच टेंशन होने की खबरें भी आईं थीं। अगर सूत्रों की माने तो किरण इन अफवाहों को सुनकर नाराज हो गई थीं। 

Aamir Khan HUGS Rumoured Girlfriend Fatima Sana Shaikh At Ambani's Bash - YouTube

फातिमा सना शेख ने दी थी सफाई

आमिर ने अफवाहों पर कभी प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन फातिमा ने एक इंटरव्यू में बताया कि इस तरह कि बातें पर वह अब सफाई देना पसंद नहीं करती, लेकिन पहले उन्हें बुरा लगता था। “अजनबियों का एक झुंड, जिसे मैं कभी नहीं मिली, मेरे बारे में बातें लिख रहे हैं। वे यह भी नहीं जानते कि क्या इसमें कोई सच्चाई है। इसे पढ़ने वाले लोग मानते हैं कि मैं ‘एक अच्छी इंसान नहीं हूं’।” फातिमा ने कहा। हालांकि दोनों ने कभी इस बात कि पुष्टी नहीं की लेकिन फोटोज़ में वो ‘महज़ को एक्टर’ से कुछ ज्यादा ही नजर आते रहे हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here