बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की मशहूर फिल्म ‘लगान’ ने फिल्म जगत में 20 साल पूरे कर लिए हैं. 15 जून को फिल्म लगान के 20 साल पूरे होने पर अभिनेता आमिर खान ने एक वीडियो मैसेज शेयर कर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है. वीडियो में आमिर खान को फिल्म के लिए दिए गए प्यार को लेकर फैंस का धन्यवाद करते देखा जा सकता है.

आमिर खान प्रोडक्शंस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर कर आमिर खान ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है. इस वीडियो में वह फिल्म ‘लगान’ की यात्रा के बारे में बात करते देखे जा सकते हैं. शेयर की गई वीडियो में आमिर खान को आर्मीऑफिसर की ड्रेस पहने देखा जा सकता है. दरअसल आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शुटिंग कर रहे हैं. आमिर ने फिल्म की शूटिंग के बाद इस मैसेज को रिकॉर्ड किया है.



आमिर ने ‘लगान’ फिल्म को याद करते हुए बताया कि उसे बनाना काफी चुनौतीपूर्ण था. जिसे फिल्म के डायरेक्टर और क्रू मेंबर कि कड़ी मेहनत के बदौलत बनाया गया. उन्होंने फिल्म की पूरी टीम को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस फिल्म से उनकी काफी यादें जुड़ी हुई हैं. आमिर खान ने फिल्म को पसंद करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया.

बता दें कि फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवरिकर ने किया था. इस फिल्म को फोरन लैंग्वेज की कैटगरी में ऑस्कर के लिए नॉमिनेट भी किया गया था. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ लाल सिंह चड्ढा’ की तैयारी में लगे हुए हैं. फिल्म उनके अलावा अभिनेत्री करीना कपूर खान को भी देखा जा सकता है.

इसे भी पढ़ेंः
20 Years Of Lagaan: आमिर खान ने कहा- हम हर सुबह चार बजे लोकेशन पर पहुंचते थे, गायत्री मंत्र सुनना आदत हो गई थी

20 Years Of Lagaan: 10 हजार लोगों के साथ हुई थी क्लाइमैक्स सीन की शूटिंग, सेट पर एक्टर्स के लिए थे सख्त नियम





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here