टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘बालिका वधू’ जल्द ही सीजन 2 के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. चैनल ने ‘बालिका वधू 2’ का पहला प्रोमो जारी किया है. यह सीजन भी बाल विवाह की बुराइयों पर केंद्रित है. इसका प्रोमो काफी प्यारा है और इसका सेट भी काफी खूबसूरत दिखाई देता है. 

‘बालिका वधू 2’ के इस प्रोमो में देखा जा सकता है किए एक छोटी बच्ची काफी कलरफुल से आउटफिट में एक पहिए के चलने वाले खिलौने से खेलते हुए आ रही है. एक महिला उसे अपने पास बुलाती है और कहती है,”कितनी सुंदर बच्ची है ये इसके लिए तो कोई नन्हा राजकुमार ढूंढ़ना पड़ेगा.” इसके बाद महिला उसे गोद में उठाकर खिलाने लगती है. 

बाल विवाह एक कुप्रथा

‘बालिका वधू 2’ के इस प्रोमो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है,”बाल विवाह वो कुप्रथा है जो आज भी समाज में जीवित है! इसको मिटाने के लिए जन्म लिया एक नयी आनंदी ने, एक नयी बालिका बधू ने. बालिका वधू सीजन 2 जल्द आ रहा है.” यही लाइने प्रोमो के आखिरी में बैकग्राउंड के तौर पर सुनाई देती हैं. 

यहां देखिए ‘बालिका वधू 2’ का पहला प्रोमो



ये बाल कलाकार निभाएंगे आनंदी और जग्या का किरदार 

बता दें कि ‘बालिका वधू 2’ में ‘आपकी नजरों ने समझा’ फेम श्रेया पटेल और बालवीर फेम वंश सयानी लीड रोल में नजर आएंगे. बालिका वधू की शूटिंग राजस्थान में शुरू हो चुकी है. वहां एक छोटा-सा शेड्यूल पूरा कररने के बाद टीम मुंबई के लिए रवाना होगी. शहर में शो के सेट पहले से ही बन रहे हैं. 

सेट को पहले जैसा लुक

इन सेट को पहले सीजन के सेट बनाने वाले स्फीयरोरिजिन्स ही तैयार कर रहे हैं. सेट को पहले जैसा ऑरिजनल लुक दिया जा रहा है. साथ में इसमें कुछ एडवांस चीजें भी शामिल की गई हैं. 

ये भी पढ़ें-

इंटरनेट पर धमाल मचा रही नई ‘दयाबेन’, खूब वायरल हो रहा है वीडियो

Irrfan Khan son Babil News: एक्टिंग के लिए इरफान खान के बेटे बाबिल ने छोड़ी पढ़ाई, दोस्तों के लिए लिखा भावुक करने वाला मैसेज





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here