Salman Khan Remembers Sidharth Shukla For the first time In Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का चार्म धीरे-धीरे कम होता जा रहा है. इस सीजन को दर्शकों का वैसा प्यार नहीं मिल रहा है जैसी उम्मीद की जा रही थी. शो की शुरुआत तो अच्छी हुई थी लेकिन इस गेम शो ने धीरे-धीरे अपना ट्रैक खो दिया. यही कारण है कि बीते हुए दिनों में शो के मेकर्स कई बड़े फैसले लेते हुए नजर आए हैं. इतना ही नहीं सिर्फ शो के मेकर्स ही नहीं बल्कि इन सब चीजों से होस्ट सलमान खान भी बहुत परेशान है. परेशानी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है. सलमान खान (Salman Khan) ने बीते दिन वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट को आइना दिखाते हुए कहा था कि आधे शो के बाद भी किसी की पर्सनालिटी खुलकर सामने नहीं आ पाई है.

सलमान खान ने इस दौरान दिवंगत एक्टर और बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को याद करते हुए उन्हें वन मैन आर्मी बता दिया. शो के कंटेस्टेंट से सलमान खान ने कहा कि जैसे असिम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच दोस्ती और दुश्मनी जो भी थी खुलकर दिखाई देती थी. वन मैन आर्मी था सिद्धार्थ शुक्ला. कोई भी वैसा सदस्य इस शो में उन्हें दिखाई नहीं दे रहा है. उसके बाद से सलमान खान की ये क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी. सलमान खान के बाद कई लोग सिद्धार्थ की सोशल मीडिया पर तारीफ करते दिए. जिसके बाद से BB EMPEROR SIDHARTH ट्रेंड करने लगा.

वहीं कुछ लोगों का कहना ये भी है कि शो के शुरू होने के दो महीने बाद सिद्धार्थ शुक्ला की याद आ रही है. वो भी तब जब शो की टीआरपी गिरती हुई नजर आ रही है. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट में लिखा कि सही है पहले ना तो एक बार याद किया और ना कोई ट्रिब्यूट दिया. अब जब टीआरपी गिर रही है तो सिद्धार्थ शुक्ला की याद आ रही है. शो में एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए हाल ही में मेकर्स ने 4 वाइल्ड कार्ड एंट्री कराई है. इतना ही नहीं बल्कि सुनने में ये भी आ रहा है कि जल्द ही दो और कंटेस्टेंट वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री लेंगे जिनमें विकास गुप्ता और अभिजीत बिचुकले का नाम शामिल है.

 

कुछ दिनों पहले ही शो से चार कंटेस्टेंट को घर भेज दिया गया. फैंस को सबसे ज्यादा शॉक सिम्बा नागपाल के जाने से लगा था. क्योंकि उन्हें हफ्ते के बीच में ही एकदम से एलिमिनेट कर दिया गया. सिम्बा ने भी बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद कई तरह के बड़े खुलासे किए.

ये भी पढ़ें…

The Kapil Sharma Show: Divya Khosla के बारे में ये बात जानकर हैरान रह गए कपिल शर्मा, John Abraham को जूते पहनना नहीं पसंद

Bigg Boss 15: Rakhi Sawant-Ritesh ने Karan Kundrra और Tejasswi Prakash के प्यार को बताया फेक, Shamita Shetty और Umar Riaz में भिड़ंत





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here