Rupali Ganguly Love Story: स्टार प्लस के शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) ने बहुत कम समय में काफी लोकप्रियता हासिल की है. हर हफ्ते ये शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप सीरियल्स में आता है. शो में आने वाले ट्विस्ट और टर्न से शो में दर्शकों की लगातार दिलचस्पी बनी हुई है. इस सीरियल में अनुपमा, वनराज, अनुज कपाड़िया और काव्या के किरदार को खूब प्यार मिल रहा है. शो की कहानी फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. ये शो 40 प्लस के उम्र के प्यार पर आधारित है, जिसमें अनुपमा का किरदार निभा रही एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) को उनके पति वनराज ने धोखा देकर काव्या से शादी कर ली है, लेकिन असल जिंदगी में रुपाली को बेहद प्यार करने वाला पति मिला है. रुपाली की रीयल लाइफ लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है. 

दोस्ती से हुई रुपाली-अश्विन के प्यार की शुरुआत

कहते हैं जिस प्यार की शुरुआत दोस्ती से होती हैं उसकी नींव बहुत मजबूत होती हैं. ऐसा ही कुछ रुपाली के साथ हुआ. रुपाली और उनके पति अश्विन वर्मा के प्यार की शुरुआत भी दोस्ती से हुई. इस वजह से सालों तक उन्हें अपने प्यार का एहसास तक नहीं हुआ. अश्विन और रुपाली ने एक साथ पढ़ाई की. स्कूल के दिनों से ही दोनों में काफी गहरी दोस्ती थी. मजेदार बात ये थी दोनों के घरवाले इस प्यार को समझ रहे थे, लेकिन इन दोनों को इसका एहसास ही नहीं हुआ. रुपाली और अश्विन को इस प्यार की कसक उस वक्त महसूस हुई जब अश्विन नौकरी के लिए अमेरिका चले गए. इसके बाद दोनों को लगा कि वो एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते. 

 

एक इंटरव्यू के दौरान खुद रुपाली ने इस बात का खुलासा किया था कि उनके पति अश्विन अमेरिकी कंपनी में वीपी की पोस्ट पर थे लेकिन उनसे शादी के लिए वो अपनी नौकरी छोड़कर वापस इंडिया आ गए. उन्होंने कहा, “वो मेरे लिए अमेरिका की इतनी अच्छी नौकरी छोड़कर वापस इंडिया आ गए थे.” रुपाली और अश्विन के रिश्ते को लेकर उनके घरवाले तो पहले से ही तैयार थे, इसलिए उनकी शादी में कोई दिक्कत नहीं हुई.

8 फरवरी 2013 को रुपाली और अश्विन ने एक दूसरे के साथ शादी कर ली. उनकी शादी में घरवाले और बहुत करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. 2015 में दोनों एक बेटे के माता-पिता बने. उनके बेटे का नाम रुद्रांश हैं. रुपाली गांगुली अक्सर अपनी फैमिली की फोटोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. उनकी फोटोज काफी पसंद की जाती हैं.  

ये भी पढ़े-

Nora Fatehi Dance: Awez Darbar संग Kusu Kusu गाने पर थिरकीं Nora Fatehi, किया इतना जबरदस्त डांस

Nora Fatehi Dress: नोरा फतेही का छलका दर्द, बोलीं- गाने में पहननी पड़ी ऐसी ड्रेस, हालत हो गई खराब



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here