बॉबी देओल के बेटे आर्यमान ग्लैमर वर्ल्ड से दूर हैं लेकिन उनकी लेटेस्ट तस्वीरे इस वक्त सुर्खियों में है। उनके बर्थडे पर पिता बॉबी ने कुछ फोटोज शेयर किए हैं। लोग इनमें आर्यमान की शक्ल उनके दादाजी धर्मेंद्र तो कुछ लोग टॉम क्रूज से मिला रहे हैं। बॉबी के फॉलोअर्स आर्यमान के लुक्स की तारीफ कर रहे हैं। 

लोगों को याद आए यंग धर्मेंद्र

बॉबी देओल ने आर्यमान के लिए पोस्ट किया है। इसमें लिखा है, हैपी बर्थडे माय ऐंजल। बॉबी ने तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं। इनमें आर्यमान उन्हें गले लगाते और किस करते दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट पर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों सहित उनके फैंस ने शुभकामनाएं दी हैं। आर्यमान के लुक्स की तुलना कई लोगों ने धर्मेंद्र से की है वहीं कुछ लोग उन्हें लिटिल टॉम क्रूज भी बोल रहे हैं।

 

 


 

बिजनेस मैनेजमेंट की कर रहे पढ़ाई

आर्यमान 20 साल के हो गए हैं और वह ग्लैमर वर्ल्ड से दूर हैं। आर्यमान न्यू यॉर्क में बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहे हैं। बीते साल लॉकडाउन लगने से पहले ही वह भारत वापस आ गए थे। हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में बॉबी ने बताया था, मैं खुशनसीब हूं कि वह लॉकडाउन से पहले भारत वापस आ गया। घर पर हम बिजी रहने के लिए गेम्स खेलते हैं और अपने जिम में वर्कआउट करते हैं।

अभी सिर्फ पढ़ाई पर है बेटे का ध्यान

बॉबी ने यह भी बताया था कि उनका बेटा अभी पढ़ाई पर ध्यान दे रहा है लेकिन उन्हें यकीन है कि वह ऐक्टर बनना चाहेगा। वहीं सनी देओल के बेटे करण सिंह देओल ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं। 

संबंधित खबरें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here