हॉन्गकॉन्ग बेस्ट स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी इनफिनिक्स भारतीय बाज़ार में जल्द अपने दो स्मार्टफोन लाने के लिए तैयार है. कंपनी के इंडिया CEO ने इस बजट फोन के लॉन्च को टीज़ किया है. कंपनी का पहले 5जी फोन का नाम इनफिनिक्स ज़ीरो 5जी (Infinix Zero 5G) होगा और इसका मॉडल नंबर X6815 होगा. ये डिवाइस ट्रिपल कैमरा स्टैक के साथ आएगा, जो कि स्क्वैर शेप मॉड्यूल की तरह होगा, बिलकुल वैसा है कि ओप्पो फाइंड X3 Pro में है.

यूट्यूब टेक एरेना 24 ने अपने लेटेस्ट डेवलपमेंट का खुलासा किया है, और इसने टेक्नो पोवा 5जी के रेंडर भी पेश किए हैं. इनफिनिक्स जीरो 5जी के रेंडर से इसके डिज़ाइन और मेन फीचर का पता चल गया है. यूट्यूबर द्वारा शेयर किए गए रेंडर से मालूम हुआ है कि इनफिनिक्स Zero 5G में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जो कि स्क्वैर शेप में अरेंज है, और ये ओप्पो के फाइंड X3 Pro कैमरा डिज़ाइन की तरह लगता है. ये दो फ्लैश मॉड्यूल वार्म और लाइट एडजस्मेंट के साथ आता है.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता मिल रहा है Xiaomi का 120Hz डिस्प्ले वाला बजट 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB तक RAM)

फीचर्स की बात करें तो इस फोन में AMOLED पैनल होगा, जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा. इसके अलावा इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 900 चिप देने की बात भी कही गई है, जो कि आने वाले Tecno Pova 5G में भी होने की उम्मीद है.

मिलेगा ट्रिपल कैमरा
Infinix Zero 5G में पंच होल स्टाइल नॉच होगा, जिसके साइड में पतले बेजेल होंगे. फोन के रियर पर दो LED फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा. बता दें कि इनफिनिक्स ज़ीरो 5G को दिसंबर में लॉन्च किया जा सकता है.

(ये भी पढ़ें- कभी न डाउनलोड करें WhatsApp के ये नकली वर्जन! हमेशा के लिए बैन हो सकता है अकाउंट)

पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी, जो कि 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 5G, 4G, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS,  USB टाइप-C, 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स मिलते हैं.

Tags: Infinix, Tech news





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here