मंदिरा बेदी के पति और फिल्म निर्माता राज कौशल का बुधवार सुबह निधन हो गया. वे 49 साल के थे. साल 2005 में आई फिल्म ‘माई ब्रदर निखिल’ में राज कौशल के साथ काम करने वाले फिल्म निर्माता ओनिर ने सोशल मीडिया पर उनकी मौत की जानकारी दी. राज कौशल के निधन पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है. बॉलीवुड के सेलेब्स ने उन्हें अपने अंदाज में अंतिम विदाई दी है.

ओनिर ने आज सुबह ट्वीट किया, “वह बहुत जल्दी चला गया. हमने आज सुबह फिल्म निर्माता राज कौशल को खो दिया. उनकी आत्मी की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं.” वहीं, नेहा धूपिया ने इंस्टाग्राम पर एक ग्रुप फोटो शेयर करते हुए लिखा, “मैं विश्वास नहीं कर सकता कि आप अब हमारे साथ नहीं हैं. मेरे लिए यह यकीन कर पाना मुश्किल है. भगवान आपकी आत्मा को शांति दें.”



 

इन सेलेब्स ने भी दी श्रद्धांजलि

एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा ने ट्वीट किया, “विश्वास नहीं हो रहा है कि राज कौशल अब हमारे बीच नहीं हैं. यह सचमुच चौंकाने वाला है. आप हमेशा याद आएंगे राज.”

टीवी एक्टर रोहित बोस रॉय ने ट्वीट किया, “यह अविश्वसनीय है. वह हमारे सबसे करीबियों में से एक था.”

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने ट्वीट किया, “हमारे लिए व्यक्तिगत रूप से अपने प्रिय मित्र और एक शानदार इंसान राज कौशल को खोने से ज्यादा चौंकाने वाली और दुखद कोई खबर नहीं हो सकती. इस नुकसान से उबरने में निश्चित रूप से समय लगेगा.”

बॉलीवुड सुपरस्टार अनुपम खेर ने ट्वीट किया, “राज कौशल के आकस्मिक निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ. वह एक दोस्त, एक फिल्म निर्माता और एक बहुत ही सकारात्मक व्यक्ति थे. मेरे पास उनके साथ काम करने और कुछ साल पहले उनके साथ समय बिताने की कुछ बेहतरीन यादें हैं.”





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here