एक्ट्रेस महक चहल  ने साल 2012 में ‘बिग बॉस 5’ में हिस्सा लिया था और इसके बाद उन्होंने स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में हिस्सा लिया. हाल ही में वह दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन से शो शूटिंग पूरी करके लौटी हैं. महक ने दोनों रियलिटी शो में काम करने के अपने अनुभवों के बारे में बताया है. 

महक चहल ने स्पॉटबाॉय को दिए इंटरव्यू में कहा,”दोनों शो की तुलना नहीं की जा सकती है क्योंकि दोनों ही शो एक-दूसरे बिल्कुल अलग हैं. बिग बॉस में, आपकी पर्सनैलिटी और आप क्या कहते हैं, वो मायने रखता है. आपको कॉम्पिटिटिव सिचुएशन में धकेल जाता है और फिर आपको हर हफ्ते किसी न किसी को बाहर करना पड़ता है.”

महक आगे कहती हैं,”साथ ही, आपको यह सोचकर राजनीति खेले बिना अपनी राय बहुत स्पष्ट रूप से रखनी होगी कि दूसरा व्यक्ति आपको वीकेंड में भी वोट कर सकता है. खतरों के खिलाड़ी पूरी तरह से स्टंट पर आधारित है. यहां मुकाबला दूसरों से नहीं बल्कि खुद से है. यदि आप अपने सभी डर का सामना करते हैं, तो आप आखिरी तक आएंगे.” 



पहली रनरअप रहीं थीं महक चहल

महक ने बिग बॉस 5 में अपनी जर्नी को याद करते हुए कहा,”हमारे सीजन में गालियां और अपशब्द नहीं थे. रियल लाइफ में भी वैसी ही थी जैसी बिग बॉस में. किसी तरह की पॉलिटिक्स में नहीं पड़ती थी. अच्छे रहने से लोग काम देते हैं. मैं शो में हर हफ्ते नॉमिनेट होती थी और मैं पहली रनरअप रही थी.”

बिग बॉस दिखाता है आपकी सच्चाई

आखिर में महक कहती हैं,”ऑनस्क्रीन दिखावा करना बहुत आसान है कि मैं ऐसी हूं या वैसी हूं. लेकिन बिग बॉस आपकी रियलिटी को सामने लाकर रख देता है. आप रियल लाइफ में कौन हो और आपकी रियल पर्सनैलिटी क्या है, सब ऑनस्क्रीन आ जाती है.”

ये भी पढ़ें-

अनुष्का शर्मा की क्लासमेट रह चुकी हैं MS Dhoni की पत्नी साक्षी, एक्ट्रेस ने कुछ ऐसे याद किए स्कूल के दिनों के वो पल

फिल्म ‘सीता’ से हटा Kareena Kapoor Khan का नाम, इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here