जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। फिल्मों के अलावा वह सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से जुड़ी रहती हैं। जहां वह अक्सर अपने वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। अब जाह्नवी ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह अपनी मेकअप आर्टिस्ट रिविरा लिन (Riviera Lynn) से भिड़ती दिखती हैं। जाह्नवी का यह वीडियो वायरल हो गया है। खास बात यह है कि इस पर उनके सौतेले भाई अर्जुन कपूर ने भी कमेंट किया है। 

अलग है वीडियो

दरअसल जाह्नवी अपनी मेकअप आर्टिस्ट के साथ असल में नहीं झगड़ती बल्कि इसका नाटक करती हैं। दोनों ने बिग बॉस सीजन 5 की कंटेस्टेंट शोनाली नागरानी और पूजा मिश्रा के बीच हुई लड़ाई के सीन को रीक्रिएट किया। बैकग्राउंड में शोनाली और पूजा के बीच हुई लड़ाई की आवाज चलती है। जाह्नवी और मेकअप आर्टिस्ट उसी आवाज पर एक्टिंग करती दिखती हैं।

अर्जुन कपूर का रिएक्शन

वीडियो साझा करते हुए जाह्नवी कपूर ने लिखा- ‘क्या आपको लगता है कि मुझे मदद की जरूरत है?’ इस पर अर्जुन कपूर ने स्पीचलेस इमोजी बनाया और लिखा- ‘हां’। वीडियो पर शनाया कपूर लिखती हैं, ‘मैं तुम्हारे लिए प्रार्थना करती हूं’। फातिमा सना शेख ने लाफिंग का इमोटिकॉन बनाया। 

आने वाली फिल्में

जाह्नवी की हाल ही में नई फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का ऐलान किया गया। इसमें उनकी जोड़ी राजकुमार राव के साथ होगी। फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा जाह्नवी के पास ‘गुड लक जेरी’, ‘मिली’, ‘बॉम्बे गर्ल’ और ‘दोस्ताना 2; है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here