म्यूजिक डायरेक्टर सुलेमान मर्चेंट ने मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति दिवंगत फिल्ममेकर राज कौशल (Raj Kaushal) को लेकर बड़ा खुलासा किया है. आपको बता दें कि बुधवार को हार्टअटैक के चलते राज कौशल का 49 साल की उम्र में निधन हो गया था. एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने राज का अंतिम संस्कार किया था.राज का अंतिम संस्कार मुंबई स्थित शिवाजी पार्क क्रिमेटोरियम में किया गया था. इस दौरान टीवी और फिल्म जगत की कई हस्तियां मौजूद थीं जिनमें रोनित रॉय, समीर सोनी, आशीष चौधरी, डीनो मोरिया आदि शामिल थे. 


 
बहरहाल, आपको बता दें कि म्यूजिक डायरेक्टर सुलेमान मर्चेंट ने राज की मौत के दो दिनों बाद यह खुलासा किया है कि राज ने मंदिरा को बता दिया था कि उन्हें दिल का दौरा पड़ सकता है. जी हां, सुलेमान मर्चेंट ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि, ‘मौत से चंद घंटे पहले 29 जून की शाम को राज को थोड़ा असहज लग रहा था और उन्होंने एसिडिटी दूर करने वाली गोलियां भी खाई थीं. इसके बाद राज को फिर रात को तकलीफ हुई और उन्होंने मंदिरा से कहा कि उन्हें हार्ट अटैक आया है. जिस पर मंदिरा ने फुर्ती दिखाते हुए तत्काल आशीष चौधरी को कॉल किया जो बिना समय गंवाए मंदिरा के घर आ गए थे’.

मौत से चंद घंटे पहले कैसा था Raj Kaushal का हाल, पति को हार्ट अटैक आते देख Mandira Bedi ने क्या किया, जानिए?
 
म्यूजिक डायरेक्टर सुलेमान मर्चेंट आगे बताते हैं कि, ‘मंदिरा और आशीष ने तत्काल राज को कार में बिठाया और वो शायद लीलावती अस्पताल की तरफ निकले थे. इस दौरान राज अनकॉन्शियस हो गए थे और उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया था. जब ये लोग राज को अस्पताल लेकर पहुंचे तो वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था’. आपको बता दें कि राज कौशल को पहले से ही दिल की बीमारी थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राज को 30-32 साल की उम्र में ही दिल का दौरा पड़ा था. हालांकि, इसके बाद वो अपना बेहद ख्याल रखते थे और उन्हें इतने सालों से कोई दिक्कत नहीं थी.

ये भी पढ़ें: 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या प्रेग्नेंसी के कारण शो छोड़ रही हैं Roshan Sodhi, खुद बताई सच्चाई

क्या Kedarnath के असिस्टेंट डायरेक्टर को डेट कर रही हैं Sara Ali Khan, सोशल मीडिया पर कहा, Love You!



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here