Rajiv Adatia Fights With Rakhi Sawant: बिग बॉस के घर में रोज नया हंगामा देखने को मिलता है. नए वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद एक बार फिर घर में खूब घमासान हुआ. राखी सावंत (Rakhi SAwant) ने राजीव अदातिया (Rajiv Adatia) को लेकर ऐसे कमेंट कर दिया जिससे वो बुरी तरह भड़क गए और इसके बाद दोनों के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला. राखी ने ये तक कह दिया कि उन्होंने राजीव को खाने की ड्यूटी से इसलिए हटाया है क्योंकि वो खाने में थूकते थे. जिसके बाद तो राजीव का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया. 

राखी के कमेंट से आया राजीव को गुस्सा

बिग बॉस में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए इस वीकेंड का वार से पहले कुछ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हुई हैं. जिसके साथ ही घरवालों को भी चेतावनी दी गई कि अगर घर में रहना है तो मनोरंजन देना ही होगा. जिसके बाद राजीव अदातिया ये कहते हुए नजर आए थे कि वो राखी सावंत से एंटरटेनमेंट का टैग छीन कर रहेंगे, जिसके बाद उन्होंने अपने गेम प्लान पर काम करना भी शुरू कर दिया है. हुआ ये कि राजीव ने जब राखी को चाय दी तो उन्होंने उन्हें लेकर एक होमोफोबिक कमेंट कर दिया. हालांकि शो में उनके शब्द पर बीप लगा दी गई.

राजीव ने रश्मि-उमर से की राखी की शिकायत

लेकिन राजीव को ये बात खटक गई. जिसके बाद वो रश्मि और उमर से राखी की शिकायत करते हुए देखे गए. उन्होंने कहा कि वो इस पर पहले इसलिए नहीं बोले थे क्योंकि उन्हें इस शब्द का सही मतलब नहीं पता था. लेकिन जब उन्हें इसके बारे में पता चला तो उन्हें बेहद बुरा लगा. उमर भी उनकी हां में हां मिलाते हुए देखे गए, जबकि रश्मि कहती हैं कि राखी एंटरटेनमेंट के चक्कर में इस तरह की बातें कर जाती हैं इसलिए उन्हें बता दो कि उनकी बात उन्हें अच्छी नहीं लगी.

राखी ने लगाया राजीव पर खाने में थूकने का आरोप

इससे पहले जब घर में ड्यूटी बांटते वक्त भी राखी ने राजीव पर खाना बनाते हुए उसमें थूकने का आरोप लगाया, राखी ने कहा कि उनका वो खाना खाने का मन नहीं करता क्योंकि उस वक्त वो प्रतिम से लड़ रहा था तो खाने में थूक जा रहा होगा. राखी ने उन्हें किचन की ड्यूटी से हटाकर बाथरूम में लगा दिया. इस पर राजीव ने कहा कि वो उनकी बात नहीं मानेंगे. उन्होंने कहा कि राखी गंदी बात कर रही हैं. इस पर राखी कहने लगती है कि वो वीआईपी हैं उनकी बात माननी पड़ेगी. इसके बाद तो दोनों में खूब झगड़ा हुआ.

ये भी पढ़ें-

मायानगरी की ये बड़ी बहनें अपने फिल्मी करियर में हुईं सुपरहिट, छोटी बहनें साबित हुई सुपरफ्लॉप

Shamita और Rakesh के रिश्ते पर विशाल कोटियन के कमेंट के बाद मां Sunanda Shetty ने दी ऐसी प्रतिक्रिया



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here