करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के प्यार की शुरूआत तो तभी हो गई थी जब श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) की शादी हुई. श्वेता बच्चन का रिश्ता करिश्मा कपूर की बुआ के बेटे निखिल नंदा से तय हुआ था.  शादी में बच्चन और कपूर परिवार करीब आए तो अभिषेक और करिश्मा में बात आगे बढ़ गई. दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. साल 2000 में करिश्मा की छोटी बहन करीना कपूर (Kareena kapoor) ने बॉलीवुड में डेब्यू किया. फिल्म का नाम था रिफ्यूजी (Refugee) और इसी फिल्म से अभिषेक बच्चन भी डेब्यू कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उस वक्त करिश्मा रिफ्यूजी के सेट पर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से मिलने जाया करती थीं. 

सेट पर होती थी अभिषेक से मुलाकात
दोनों के प्यार की शुरूआत तो पहले ही हो चुकी थी इसके बाद मिलना जुलना काफी होने लगा दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. आखिरकार परिवार में जब इस रिश्ते के बारे में पता चला तो सभी को ये जोड़ी पसंद आई और 2002 में अमिताभ बच्चन के 60वें जन्मदिन पर दोनों की सगाई का ऐलान भी कर दिया गया. लेकिन किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था. 

2 महीने में टूटी सगाई
अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई को केवल 2 महीने ही हुए थे कि अचानक दोनों का रिश्ता टूटने की खबर आने लगी. शुरूआत में इसे अफवाह ही समझा गया लेकिन जल्द ही ये बात सामने आ गई कि अब करिश्मा और अभिषेक अलग हो चुके हैं. कभी भी बच्चन और कपूर परिवार ने इस रिश्ते के टूटने के कारण तो नहीं बताए लेकिन कहा जाता है कि इसमें करिश्मा कपूर की मां बबीता कपूर का हाथ था. क्योंकि वो नहीं चाहती हैं कि उनकी स्टार बेटी की शादी स्ट्रगलिंग एक्टर से हो.  

ये भी पढेंः Vicky Kaushal ने पंजाबी गाने के साथ की अपने दिन की शुरुआत, सिमरन कौर धडली के ‘बारूद वर्गी’ गाने पर किया जमकर मस्ती

ये भी पढ़ेः इस वजह से Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में नजर नहीं आ रही हैं रोशन भाभी, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे चिंतित!

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here