नई दिल्ली. स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रियलमी (Realme) ने हाल ही में रियलमी नार्जो 30 5जी (Realme Narzo 30 5G) स्मार्टफोन और Realme Buds Q2 को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया था. अब कंपनी ने दोनों डिवाइस की बुधवार से सेल शुरू कर दी है. Narzo 30 5G की कीमत 15,999 रुपये (6GB+128GB) और Buds Q2 की कीमत 2,499 रुपये है.

रियलमी नार्जो 30 5G को रियलमी और फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर खरीदा जा सकता है. शुरुआती ऑफर के दौरान रियलमी की वेबसाइट पर Narzo 30 5G पर 500 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं, Realme Buds Q2 को रियलमी की वेबसाइट के अलावा अमेजन की वेबसाइट पर खरीदा जा सकता है.

रियलमी नार्जो 30 5G 

Realme Narzo 30 5G में मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 5G SoC को 6GB के RAM और 128GB की स्टोरेज के साथ दिया गया है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी के जरिए बढ़ाया जा सकता है. इसमें वर्चुअल RAM के तौर पर भी 2GB स्टोरेज का इस्तेमाल होता है. फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी है. इसमें 6.5 इंच FHD+ IPS LCD पैनल है. इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप बैक में और 16 MP सेल्फी कैमरा फ्रंट में दिया गया है. फोन एंड्रॉयड 11 पर चलता है. इसके कनेक्टिविटी ऑप्शंस में 4G, 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ और NFC शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- अमेजन पे लेटर हुआ हिट! लॉन्च के एक साल के बाद 20 लाख कस्टमर्स ने किया साइन-अप, आप भी उठा सकते हैं लाभ

Realme Buds Q2 

Realme Buds Q2 एक वास्तविक एक्विट नॉइस कैंसलेशन और बास डेमोक्रेटाइजर है. इसमें 25 dB तक dB है जिससे यूजर्स बिना रुकावट के म्यूजिक सुनने के साथ ही अपना काम कर सकते हैं. इसमें एक ट्रांसपेरेंसी मोड दिया गया है जो यूजर्स को एक क्लिक में एंबिएंट साउंड और कॉल्स के लिए  डुअल माइक नॉइस कैंसलेशन की सुविधा देता है. यह एक्टिव ब्लैक और काम ग्रे के दो कलर्स में उपलब्ध है। इसमें इंटेलिजेंट टच कंट्रोल भी दिए हैं और यह 3 घंटे का प्लेबैक देता है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here