नई दिल्ली. देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) समय-समय पर अपने यूजर्स को सरप्राइज देती रहती है. अब कंपनी ने ब्रॉडबैंड सर्विस जियोफाइबर पोस्टपेड (JioFiber Postpaid) लॉन्च की है. खास बात है कि जियोफाइबर पोस्टपेड के ग्राहकों से कोई सिक्योरिटी डिपॉजिट नहीं लिया जा रहा है. फिलहाल कंपनी इंस्टॉलेशन चार्ज भी नहीं ले रही है. इसके अलावा बिल पेमेंट के लिए ऑटो पे (Auto Pay) की भी सुविधा है ताकि आप ड्यू डेट मिस न करें.

जियोफाइबर पोस्टपेड के फायदे

1. जीरो एंट्री कॉस्ट (इंटरनेट बॉक्स के लिए कोई सिक्योरिटी डिपॉजिट नहीं होने और कोई इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं लगने की वजह से ग्राहकों को 1500 रुपये का फायदा होगा.)

>> टैरिफ

2. इंडस्ट्री में सबसे कम 399 रुपये प्रति महीने से प्लान शुरू

3. 6 और 12 महीने के प्लान का ऑप्शन

4. सिमेट्रिक प्लान (डाउनलोड स्पीड = अपलोड स्पीड)

>> सेट टॉप बॉक्स

5. 4K सेट टॉप बॉक्स का कोई एक्सट्रा कॉस्ट नहीं (1000 रुपये की सिक्योरिटी डिपॉजिट रिफंडेबल होगी)

6. 15 पेड ओटीटी ऐप्स 999 रुपये और उससे ऊपर के प्लान में (सभी अग्रणी ओटीटी ऐप्स)

जियोफाइबर पोस्टपेड का कनेक्शन कैसे मिलेगा

कोई भी व्यक्ति jio.com/fiber पर लीड ड्रॉप करके सर्विस प्राप्त कर सकता है. जैसे ही आपका एरिया JioFiber के लिए तैयार हो जाएगा, कंपनी के एग्जीक्यूटिव आप तक पहुंचेंगे और आपके घर को इस सर्विस से जोड़ेंगे. सब्सक्रिप्शन के लिए जियोफाइबर पोस्टपेड की सर्विस 17 जून से उपलब्ध होगी.

(डिस्क्लेमर- नेटवर्क18 और टीवी18 कंपनियां चैनल/वेबसाइट का संचालन करती हैं, जिनका नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है.)



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here