टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस सीजन 14 की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने खुलासा करते हुए बताया कि साल 2011 में एक निर्माता ने उनके साथ 16 लाख का धोखा किया था, जिसकी वजह से एक्ट्रेस को अपना घर और दो कार बेचनी पड़ी थी। एक्ट्रेस के अनुसार, प्रोडक्शन हाउस ने शूट में देरी से हुए नुकसान के बारे में जो रिकॉर्ड दिखाए थे वो सभी फेक थे। हालांकि एक्ट्रेस अपनी कमिटमेंट को लेकर मजबूर थी इसलिए उसे इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा था। 

पॉपुलैरिटी क्विन हैं रुबीना

गौरतलब है कि रुबीना दिलैक अपने करियर की शुरुआत जीटीवी के सीरियल ‘छोटी बहू’ से की थी। इस सीरियल में उन्होंने राधिका का रोल प्ले किया और फेमस हो गईं। इसके बाद रुबीना को ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ शो  में देखा गया, जिसमें उन्होंने एक किन्नर का रोल कर दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई। हालांकि बाद में रुबीना ने ‘बिग बॉस 14’ में हिस्सा लिया और ट्रॉफी अपने नाम करने में कामयाब रहीं। इस शो के बाद उनकी पॉपुलैरिटी और बढ़ गई। 

2011 में हुआ था एक्ट्रेस के साथ धोखा

अब बात करते हुए एक्ट्रेस साथ हुए  फ्रॉड के बारें में तो रुबीना ने ‘बॉलीवुड बबल’ से बात करते हुए बताया कि 2011 में उनका पेमेंट महीनों से बकाया था। नौ महीने बीत जाने के बाद, उसने निर्माता से यह समझने के लिए बस एक बार मिलने का रिक्वेस्ट की कि ये सब क्या हो रहा है? एक्ट्रेस के कहने के अनुसार, प्रोडक्शन हाउस ने शूट में देरी से हुए नुकसान के रिकॉर्ड दिखाए हैं, जिसमें 16 लाख रुपये का बकाया दिखाया गया था। इस बारें में बताते हुए रुबीना आगे कहती हैं, ” 2011 में मेरे अपलिंक की कीमत 16 लाख थी, लेकिन सच कहूं तो रिकॉर्ड दिखाई गई कोई भी घटना सही नहीं थी। रिकार्ड में कुल नौ घटनाएं लिखी गई थी, जो सच नहीं थी। 

शूट के दौरान कीड़े ने काटा

रुबीना ने एक शूट के दौरान मड आइलैंड पर एक कीड़े के काटने से जुड़ी एक घटना को याद करते हुए आगे बताती हैं कि एक कीड़े ने उन्हें काट लिया था, जिसकी वजह से उन्हें दो से तीन घंटे बुखार रहा। उस दिन की घटना को शूटिंग के शेड्यूल में एड कर घंटे के हिसाब से काटा गया था जो लगभग 1.40 लाख रुपये लाख था और इसलिए मैंने अपनी जेब से वह सब पे किया। 

असुरक्षा और चिंता नहीं रहना चाहती थी

रुबीना आगे अपने दर्द को बयां करते हुए कहती हैं कि उस घटना से मैं बर्बाद हो गई, मुझे अपना घर बेचना पड़ा। सपनों के शहर में मेरा अपना घर। उस समय मेरे पास दो घर थे, मुझे उन्हें बेचना पड़ा क्योंकि मैं अपने कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए कोई रास्ता नहीं नजर आया और मैं ईएमआई भी नहीं भर पा रही थी। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उन्होंने अपने कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए अपनी मर्सिडीज और बीएमडब्ल्यू जैसी कारें बेच दी। रुबीना के अनुसार वह किसी असुरक्षा और चिंता में नहीं रहना चाहती थी इसलिए उन्होंने इतना बड़ा फैसला किया। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here