कोरोना की दूसरी लहर जा चुकी है। इसके साथ अनलॉक की प्रक्रिया जारी है। धीरे-धीरे जिंदगी फिर से सामान्य होती दिख रही है। मुंबई में नियमों के साथ शूटिंग की छूट दे दी गई है। जिसके बाद टीवी से लेकर बॉलीवुड कलाकारों ने भी राहत की सांस ली है।

शूटिंग पर निकले बिग बी
कई सितारे काम पर निकल पड़े हैं। इनमें बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी हैं। अमिताभ ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है वो कार में बैठे हुए हैं। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए उन्होंने मास्क पहन रखा है। उन्होंने जानकारी दी कि लॉकडाउन के बाद वो पहली बार शूटिंग पर जा रहे हैं।

तस्वीर की साझा
अमिताभ ने कैप्शन में लिखा- ‘सुबह के सात बजे। काम पर जाने के लिए ड्राइविंग। लॉकडाउन 2.0 के बाद पहले दिन शूटिंग। पैंगोलिन मास्क… और अभिव्यक्ति: हर दिन किसी ना किसी तरह से बेहतर, और बेहतर होती जाएंगी।‘

इन प्रोजेक्ट्स में व्यस्त
बता दें कि अमिताभ बच्चन जल्द ही ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 13 होस्ट करने वाले हैं। शो के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया खत्म हो गई है। 

फिल्मों की बात करें तो आने वाले दिनों में अमिताभ बच्चन फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग करेंगे। पहली बार पर्दे पर वो नीना गुप्ता के अपोजिट नजर आएंगे। इसके अलावा अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म ‘चेहरे’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘झुंड’ और हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ की रीमेक है।  
 

संबंधित खबरें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here