शियोमी 12, (Xiaomi 12) शियोमी 12 प्रो (Xiaomi 12 Pro) और शियोमी 12 अल्ट्रा (Xiaomi 12 Ultra) के प्रोटेक्टिव केस ऑनलाइन केस लीक हो गए हैं. फोटो में आने वाले फ्लैगशिप फोन का ज़रूरी डिज़ाइन लीक हो गया है. लीक इमेज में तीन स्मार्टफोन दिख रहे हैं, जिसमें कैमरा प्लेसमेंट अलग-अलग जगह है, और ये अलग-अलग साइज़ में है. केस देख कर मालूम हो रहा है कि शियोमी 12 अल्ट्रा को मार्केट में सबसे स्टाइलिश दिखने वाला हो सकता है. उम्मीद की जा रही है शियोमी इस महीने के आखिर में अपनी शियोमी 12 सीरीज़ को लॉन्च कर सकता है.

सबसे पहले शियोमी 12, शियोमी 12 प्रो और शियोमी 12 अल्ट्रा की फोटो को गिज़मोचाइना ने शेयर की थी. फोटो में देखने से पता चला है कि कैमरा का डिज़ाइन एक दूसरे से मिलता जुलता होगा, लेकिन इनका साइज़ अलग-अलग रहेगा. शियोमी 12 अल्ट्रा केस में सर्कुलर कैमरा दिखा है, जिसके कटआउट पर कई सारे सेंसर और LED फ्लैशलाइट है.

(ये भी पढ़ें- यकीनन नहीं जानते होंगे Google की बेहतरीन Tricks, एक्सपर्ट की तरह कुछ भी कर सकेंगे Search)

वहीं शियोमी 12 और शियोमी 12 प्रो में ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है, और शियोमी 12 अल्ट्रा में क्वाड कैमरा सेंसर मिल सकता है. इसमें LED फ्लैशलाइट के लिए कई सारे रूम देखने को मिले हैं. शियोमी 12 अल्ट्रा का कैमरा मॉड्यूल, हुवावे मेट 40 और ऑनर मैजिक 3 सीरीज़ की तरह लगता है. कैमरा सेंसर के लिए सात कटआउट के साथ सेंटर में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल रखा गया है. सात कटआउट में से, कैमरे के लिए चार सेंसर और तीन अन्य सेंसर हो सकते हैं.

Xiaomi 12 Ultra सबसे बहुप्रतीक्षित डिवाइस है क्योंकि ये कंपनी का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन होने की उम्मीद है और ये इस साल के Mi 11 Ultra का सक्सेसर होगा. शियोमी 12, शियोमी 12 अल्ट्रा में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन में स्नैपड्रैगन 898 प्रोसेसर हो सकता है. कैमरे के तौर पर शियोमी 12 अल्ट्रा में 50 मेगापिक्सल सैमसंग GN5 सेंसर होने की उम्मीद है.

(ये भी पढ़ें-5 हज़ार रुपये सस्ते में मिल रहा है OnePlus का 50 मेगापिक्सल कैमरे वाला 5G फोन, मिलेगी 12GB तक RAM)

इसके अलावा इसमें 48 मेगापिक्सल सेंसर के साथ 48 मेगापिक्सल कैमरे जो कि 2x zoom, 48 मेगापिक्सल 5x zoom और 48 मेगापिक्सल 10x zoom और 48 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और 48 मेगापिक्सल टेलिफोटो लेंस दिया जा सकता है. यह बताया गया है कि Xiaomi ने Xiaomi 12 सीरीज़ के लिए कैमरे को फाइन करने के लिए Leica के साथ सहयोग किया है.

Tags: Redmi, Tech news, Xiaomi, Xiaomi Redmi





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here