बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन अपने घर एक नये मेहमान का स्वागत करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। मजेदार बात ये है कि वरुण ने अपने इस नये मेहमान को अपना लड़का बताया है। इतना ही नहीं उन्होंने इस पोस्ट के जरिए अपने फैंस से इस मेहमान ( लड़के) के नाम का सुझाव भी मांगा है और इसे अपना फादरहुड बताया है। वरुण धवन का यह पोस्ट वायरल हो चुका है। 

क्यूट पप्पी को अपना लड़का बोल वरुण 

वरुण धवन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट जो वीडियो साझा किया है, उसमें वह अपने पप्पी के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में वरुण धवन जमीन पर लेटे हुए हैं और वहीं उनका पप्पी उनके साथ खेलता हुआ दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को साझा करते हुए वरुण धवन ने अपने नये मेहमान यानी पप्पी को अपना लड़का कहा है। साथ ही साथ इसकी को लेकर फादरहुड लिखा है। 

 

नये मेहमान के नाम का मांगा सुझाव

वरुण धवन ने इस वीडियो को साझा करते हुए अपने कैप्शन में लिखा, ”फादरहुड, मैं अभी तक अपने लड़के को नाम नहीं दे पाया हूं। कृपया मेरी सहायता करें” । सोशल मीडिया पर वरुण धवन का अपने पप्पी के साथ यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

वरुण की आने वाली फिल्में

काम की बात करें तो वरुण अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘भेड़िया’ में दिखाई देने वाले हैं। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई देने वाले हैं। इसके अतिरिक्त वो ‘जुग-जुग जियो’ में दिखाई देने वाले हैं। 

संबंधित खबरें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here