बिग बॉस ओटीटी से लोगों के बीच अपनी पहचान बना चुकीं मूस जट्टाना का एक पोस्ट सुर्खियों में है। इसमें उन्होंने वर्जिनिटी पर ज्यादातर भारतीय लोगों की सोच पर लिखा है। मूस ने तस्वीर पोस्ट की है जिसमें दिखाया है कि भारत के लोग दुलहन कैसे खोजते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने लड़कियों और महिलाओं को जिंदगी बिंदास जीने और खुश रहने की दुआ दी है। मूस ने खुद को बेगैरत, बदतमीज और बेशर्म लिखा है, साथ ही कहा है कि उन्हें खुशी है कि उन्हें किसी की मां स्वीकार नहीं करेगी। मूस के इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं। कुछ ने उन्हें ट्रोल किया है तो कई सपोर्ट में भी हैं।    

मूस बोलीं- नहीं होती कोई सील

वर्जिनिटी एक मिथ है। कोई सील नहीं होती, एक मसल होती है जो कि बड़े होने पर टूट जाती है। इसके बारे में सीखिए। लेकिन इस मसल से अपनी महिलाओं और लड़कियों को नीचा मत दिखाइए। भगवान का शुक्र है कि मैं किसी बंद दिमाग वाले भारतीय परिवार के लिए संस्कारी कभी नहीं बन पाऊंगी। शुक्र है किसी की मां मुझे स्वीकर नहीं करेंगी। शुक्र है ऊपर वाले का। शुक्र है कि मैं बेगैरत, बदतमीज और बेशर्म हूं। मैं हर लड़की, महिला और औरत के लिए यही प्रार्थना करती हूं ताकि उन्हें परंपरा और उम्मीदों के नाम पर ऐसी बे-सिर-पैर की जंजीरों में न जकड़ा जाए। 

 

 

 

दी शानदार सेक्स की दुआ

आप सभी बहनों की जिंदगी की बेहतरी की प्रार्थना करती हूं। आपको शानदार सेक्स की दुआ देती हूं। बहुत इंटीमिसी, प्रयोग और नया सीखने की दुआ करती हूं। किसी को अपनी इच्छाओं को मत रोकने दीजिए। उम्मीद करती हूं कि आप पूरी दुनिया को देख पाएं। दुआ करती हूं कि आपका पार्टनर आपके बर्तन धोए, वह बिस्तर लगाए, वे बिस्तर लगाएं वह (she) बिस्तर तैयार करे। मैं चाहती हूं कि आप आजाद और जीवन से भरे हों। मैं दुआ करती हूं कि आपके पार्टनर्स आपको बहुत प्यार करें।

इज्जत की परवाह है तो औरतों की कद्र करो

मूस के इस पोस्ट पर नेगेटिव कॉमेंट्स आने लगे इस पर उन्होंने लिखा, कितनी हंसी की बात है कि पुरुष इस बारे में बचाव पर उतर आते हैं कि ‘सभी भारतीय ऐसे नहीं होते’ लेकिन इस बात पर गुस्सा नहीं आएगा कि उनके देश में महिलाओं से कैसा बर्ताव किया जा रहा है। अगर आपको वाकई भारतीयों की इज्जत की परवाह है तो अपनी महिलाओं को अच्छी तरह ट्रीट करो और अब चुप कर जाओ। मूस के इस पोस्ट पर कई लोगों ने उनका सपोर्ट भी किया है। कई लोगों ने उनकी तारीफ की है तो एक यूजर ने लिखा है, ऐसी विश सुनकर गॉसिप आंटीज को हार्ट अटैक आएगा। 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here