डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री वाणी कपूर का अभी एक ड्रीम लाइन अप है। 2019 में अपनी आखिरी रिलीज, ब्लॉकबस्टर वॉर के बाद, वह 2020 में तीन मेगा रिलीज को देख रही थी, लेकिन महामारी के कारण उनका इंतजार और बढ़ गया है। वाणी कहती है, भले ही बॉक्स ऑफिस पर आने के लिए मेरी फिल्मों को लंबा इंतजार करना पड़ रहा हो, लेकिन अक्षय कुमार स्टारर बेल बॉटम, आयुष्मान खुराना के साथ चंडीगढ़ करे आशिकी और रणबीर कपूर के साथ शमशेरा अभी भी बॉक्स ऑफिस पर मेगा आकर्षण हैं। लंबे इंतजार के बाद 27 जुलाई को फाइनली बेल बॉटम रिलीज होने जा रही है। सब्र का फल हमेशा मीठा होता है।

वाणी कहती हैं, यह एक सॉलिड प्रोडक्ट है। अक्षय सर और उनकी हर फिल्म की तरह धमाकेदार हैं। सभी को यह समझने के लिए फिल्म देखनी होगी कि, उन्होंने क्या नया किया है। मैं आभारी हूं कि मेरे पास ये बड़ी फिल्म आई। कोरोना महामारी के कारण मेरी फिल्मों को रिलीज होते देखने के लिए एक लंबा इंतजार किया गया है, लेकिन अब मुझे उम्मीद है कि दर्शकों का मेरी फिल्में पसंद आएंगी और उनका अच्छा-खासा मनोरंजन होगा।  

वाणी कपूर के अनुसार, फिल्म इंडस्ट्री को फिर से शुरू करना बहुत ज्यादा जरुरी हो चुका हैं। क्योंकि पिछले एक साल से यानि कि, कोविड के वक्त से लगातार नुकसान हो रहा है। फिल्म “बेल बॉटम” के रूप में एक ग्लैमेरस जासूसी थ्रिलर शायद चीजों को एक बार फिर से शुरू करने के लिए सही फिल्म हो सकती है।

वाणी आगे कहती हैं कि, मैं अपने काम को दोबारा शुरु होते हुए देखकर सच में काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं। क्योंकि महामारी की वजह से हमे बहुत कुछ सहना पड़ रहा है। फिल्म “बेल बॉटम” एक बड़े पर्दे का मनोरंजन है। उम्मीद है कि फिल्म लोगों को सिनेमाघरों में वापस लाने में बहुत बड़ी भूमिका निभाएगी।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here