विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी में अब बस कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं। दोनों सेलेब्रिटी 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इसके बाद विकी-कटरीना द्वारा मुंबई में रिसेप्शन दिए जाने की खबर है लेकिन जानकारी के मुताबिक कोविड के चलते इसमें कुछ बड़े बदलाव किए जा सकते हैं। विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने एक बार फिर से बढ़ रहे संक्रमण को ध्यान में रखते हुए इस बार रिसेप्शन में गेस्ट लिस्ट थोड़ी छोटी करने का फैसला लिया है।

फीकी पड़ेगी रिसेप्शन पार्टी की रंगत?

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि केवल परिवार के करीबी लोग और कुछ खास दोस्त ही इस पार्टी में शरीक होंगे। इस पार्टी में आने वाले दोस्त वो होंगे जो विकी और कटरीना (Vicky and Katrina) को उनके टीनेजर होने के वक्त से जानते हैं। कोविड की वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए कपल ने गेस्ट लिस्ट छोटी करने का फैसला किया है।

विकी-कटरीना ने छोटी की गेस्ट लिस्ट?

गौर करने की बात ये है कि आम तौर पर शादी में सभी मेहमानों को बुला पाना मुमकिन नहीं होता है इसलिए सेलेब्रिटी रिसेप्शन पार्टी में सभी मेहमानों को न्यौता भेज जेते हैं। लेकिन कोविड के चलते अगर विकी-कटरीना (Vicky-Katrina) गेस्ट लिस्ट छोटी करने की सोच रहे हैं तो जाहिर तौर पर पार्टी की रंगत प्रभावित हो सकती है। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक अपडेट नहीं आया है।

ऐसी है कटरीना कैफ और अनुष्का की दोस्ती

विकी और कटरीना की शादी में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी जल्द ही पहुंच जाएंगी। बता दें कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को शादी में इनवाइट करना जाहिर तौर पर कुछ खास चौंकाने वाला नहीं था। ‘जब तक है जान’ (Jab Tak Hai Jaan) और ‘जीरो’ (Zero) जैसी फिल्मों में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ साथ में काम कर चुकी हैं। कॉफी विद करण में भी दोनों साथ ही पहुंची थीं। दोनों के बीच कमाल की ट्यूनिंग है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here