अभिनेता विकी कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अब पति पत्नी बन चुके हैं। 9 दिसंबर की शाम को विकी- कटरीना ने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच सात फेरे लिए और हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। वहीं सोशल मीडिया पर न्यूली वेड कपल के फोटोज और वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। तमाम सिक्योरिटीज के बाद भी कपल के शादी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर आ चुके हैं। वहीं शादी से जुड़ी कई और जानकारियां भी सामने आई हैं, जो न सिर्फ फैन्स की एक्साइटमेंट को बढ़ा रही हैं, बल्कि कई बार हैरान भी कर रही हैं। ऐसे में अब विकी कौशल- कटरीना कैफ के संगीत में इस्तेमाल हुए केक की कीमत सामने आई है।

साढ़े चार लाख है केक की कीमत
विकी कौशल और कटरीना कैफ की संगीत नाइट में सभी ने ढेर सारी मस्ती की। वहीं संगीत में जो केक इस्तेमाल हुआ था, वो दिल्ली की मायरा झुनझुनवाला ने कस्टमाइज्ड किया था। पिंकविला ने अपने एक सूत्र के हवाले से बताया कि संगीत के लिए स्पेशली 5 टायर केक बनाया गया था, जिसकी कीमत साढे़ चार लाख रुपये हैं। वहीं ये केक किले के अंदर ही बनाया गया था। केक की इस कीमत को सुनकर हर कोई हैरान है, क्योंकि एक आदमी की जहां सालाना सैलरी इतनी होती है तो वहीं एक महंगी बाइक से छोटी कार भी इस कीमत में आ सकती है।

कटरीना- विकी ने शेयर की तस्वीरें
कटरीना कैफ और विकी कौशल ने इंस्टाग्राम पर कुल चार तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही दोनों ने फोटोज के कैप्शन भी एक जैसे ही लिखे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा, ‘हमारे दिल में सिर्फ प्यार और आभार हर चीज के लिए जो हमें इस पल तक साथ लाया। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है, चूंकि हम एक नई पारी एक साथ शुरू करने जा रहे हैं।’

फोटो- वीडियो हुए लीक
तमाम तैयारियों के बाद भी विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी के फोटोज और वीडियोज लीक हो गए हैं। सोशल मीडिया पर फैन पेज और सेलिब्रिटी फोटोग्राफर्स इनको तेजी से शेयर कर रहे हैं। विकी- कटरीना के तस्वीरों और वीडियोज को फैन्स का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। तस्वीरों में कटरीना जहां गुलाबी रंग के कपड़ों में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं तो वहीं विकी भी क्रीम कलर की शेरवानी के साथ गोल्डन साफा में काफी डैपर लग रहे थे।

 

12 दिसंबर तक राजस्थान में रुकेंगे विकी- कटरीना
गौरतलब है कि विकी और कटरीना बीते लंबे वक्त से अफेयर और शादी की खबरों को लेकर चर्चा में थे। फाइनली 6 दिसंबर को दोनों परिवार के साथ राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट पहुंचे। 7 दिसंबर से उनकी शादी के सेलिब्रेशंस चल रहे हैं। पहले मेहंदी, हल्दी फिर संगीत के बाद 9 दिसंबर को कटरीना कैफ मिसेज कौशल बन चुकी हैं। शादी के बाद पूल साइड पार्टी होने की खबर है और आफ्टर पार्टी में खूब धूम-धड़ाका होगा। बताया जा रहा है कि विकी-कटरीना अभी 12 दिसंबर तक राजस्थान में ही रुकेंगे। इसके बाद मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को रिसेप्शन देंगे।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here