बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अब हैंडसम हंक अभिनेता विकी कौशल (Vicky Kaushal) की पत्नी हो गई हैं। 9 दिसंबर की शाम को विकी कौशल और कटरीना कैफ ने राजस्थान में शाही शादी की। इस शादी में विकी और कटरीना के करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए। शादी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर लीक न हो, ऐसे में शादी में मोबाइल बैन थे, लेकिन इसके बाद भी इस शाही शादी के फोटोज-वीडियोज लीक हो गए हैं और तेजी से वायरल हो रहे हैं। हाल ही में जहां न्यूली वेड कपल के फोटोज- वीडियोज सामने आए तो वहीं अब जयमाल रस्म का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

जयमाल रस्म का वीडियो वायरल
राजस्थान के सवाई माधोपुर के मशहूर सिक्स सेंसेस बरवाड़ा फोर्ट में विकी कौशल और कटरीना कैफ ने शादी की। बीते कुछ दिनों से शादी के तमाम फंक्शन चल रहे थे और फैन्स फोटोज वीडियोज का इंतजार कर रहे थे, हालांकि किसी भी फंक्शन की एक भी तस्वीर सामने नहीं आई, लेकिन शादी के दिन फैन्स की इच्छा पूरी हो गई और कई फोटोज और वीडियोज सामने आ चुके हैं। ऐस में विकी- कटरीना की जयमाल रस्म का भी वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक दम शाही अंदाज में विकी कौशल और कटरीना कैफ एक दूसरे को जयमाला पहना रहे हैं। जयमाल रस्म के दौरान तेज बैक ग्राउंड म्यूजिक बज रहा है और साथ ही साथ किले के ऊपर भगवा ध्वज फहराया जा रहा है।

रॉयल शादी के फोटोज वायरल
विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी के फोटोज को फैन पेज ने शेयर करना शुरू कर दिया है। इन तस्वीरों को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि शादी में मौजूद किसी शख्स ने ही इन फोटोज को क्लिक किया है, हालांकि याद दिला दें कि इस शाही शादी में मोबाइल ले जाना बैन था। सभी मेहमानों से रिक्वेस्ट की गई थी कि अपने मोबाइल अपने रूम में ही छोड़ कर आएं।

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here