कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) कुछ ही देर में सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे। विकी कौशल और कटरीना कैफ बीते लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और फैन्स को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है। फैन्स का ये इंतजार आज (9 दिसंबर) को पूरा हो जाएगा, जब दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। कटरीना और विकी के शादी के बाकी फंक्शन्स पूरे हो चुके हैं, जबकि फेरे लेने बाकी हैं। ऐसे में फैन्स कटरीना को दुलहन के रूप में देखने के लिए बेकरार हैं। इस बीच कटरीना की एक फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिस में वो दुलहन के लिबास में घोड़ी पर बैठी हैं। इस फोटो के सामने आने से ही फैन्स काफी एक्साइटिड हो गए हैं।

क्या है सच्चाई
दरअसल सोशल मीडिया पर कटरीना की एक फोटो शेयर की जा रही है। इस फोटो में कटरीना कैफ दुलहन की तरह सजी हुई हैं और घोड़ी पर बैठी हैं। इस फोटो को कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उनकी वेडिंग फोटो बताकर शेयर कर रहे हैं, हालांकि सच्चाई कुछ और है। कटरीना कैफ की ये फोटो, 2011 में रिलीज हुई उनकी फिल्म मेरे ब्रदर की दुलहन की है। इस फिल्म में कटरीना के साथ इमरान खान और अली जफर नजर आए थे। याद दिला दें कि इससे पहले कल्याण ज्वेलर्स के विज्ञापन की एक क्लिप भी कटरीना की शादी के नाम से वायरल हुई थी।

 

 

कटरीना की नेट वर्थ
जानकारी के मुताबिक कटरीना कैफ की नेट वर्थ 224 करोड़ रुपये हैं और एक फिल्म के लिए वो 11 करोड़ रुपये फीस लेती हैं। इसके साथ ही साथ कटरीना कैफ, ब्यूटी ब्रांड ‘के ब्यूटी’ की भी मालकिन हैं। इसके साथ ही कहा जाता है कि कटरीना ने नायका में चार करोड़ रुपये इंवेस्ट किए थे, जिसके बाद अब उन्हें इससे 24 करोड़ रुपये मिले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कटरीना कैफ के पास 3-4 लग्जरी कारें हैं। इस लिस्ट में रेंज रोवर से लेकर ऑडी तक शामिल है। 

विकी की नेट वर्थ
बात विकी की नेट वर्थ की करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी नेटवर्थ 25 करोड़ रुपये है। वहीं एक फिल्म के विकी करीब 3-4 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। कहा जाता है कि ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए विकी को 2-2.5 करोड़ रुपए मिलते हैं। याद दिला दे कि विकी को फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ से फेम मिला था। 

विकी- कटरीना की अपकमिंग फिल्में
गौरतलब है कि विकी कौशल और कटरीना कैफ अब तक किसी भी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आए हैं। वहीं बात कटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्मों की करें तो वो जल्दी ही ‘फोन भूत’, ‘जी ले जरा’ और सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी। इसके साथ ही बात विकी कौशल के प्रोजेक्ट्स की करें तो वो ‘गोविंदा मेरा नाम’, ‘द इम्मॉर्टल अश्वथामा’, ‘तख़्त’और ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ में नजर आएंगे।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here