Vicky Kaushal And Katrina Kaif Sent Return Gift To Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने राजस्थान के सावई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में 9 दिसंबर को सात फेरे लिए और हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए. सोशल मीडिया पर इस कपल की शादी की तस्वीरें भी जमकर वायरल हुई. उसके बाद शनिवार को विक्की और कैटरीना (Vicky And Katrina) ने प्री-वेडिंग फंक्शन यानी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कीं. इस सबसे अलावा न्यूली वेड्स ने बॉलीवुड सेलेब्स को जो रिटर्न गिफ्ट भेजे हैं वो काफी चर्चा में बना हुआ है. इस कपल ने जिन लोगों को रिटर्न गिफ्ट्स भेजे हैं उस लिस्ट में कंगना रनौत (Kangana Rnaut) का नाम भी शामिल है. 

बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut Instagram Story) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर विक्की और कैटरीना (Vicky And Katrina) के भेजे गए गिफ्ट की तस्वीर शेयर की है. दरअसल हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranut) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की. इस फोटो में कुछ गिफ्ट और बहुत सारे अलग-अलग कलर के फूल भी दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा- बहुत टेस्टी देसी घी के लड्डू विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal And Katrina Kaif) की तरफ से, धन्यवाद और बधाई.

The Kapil Sharma Show: Krushna Abhishek ने बताया वास्तु के हिसाब से उन्हें क्या नहीं करता सूट

मालूम हो सोशल मीडिया पर कंगना रनौत खासा एक्टिव रहती हैं और किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखना नहीं भूलती हैं. कुछ समय पहले ही कंगना (Kangana Instagram)ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी जिसे कैटरीना और विक्की (Katrina And Vicky) से जोड़कर देखा गया था. अपने पोस्ट में कंगना ने लिखा- हमने बड़े होते हुए कई कहानियां सुनी हैं जिनमें काफी छोटी लड़कियों से अमीर पुरुष शादी कर लेते हैं. महिलाएं अगर अपने पति से ज्यादा सफल होती हैं तो ये एक बहुत बड़ी दिक्कत बन जाती है. 



Ankita Lokhande Wedding: अंकिता लोखंडे ने कभी रेगिस्तान तो कभी समंदर के बीच किया रोमांस, प्री-वेडिंग शूट देख कहेंगे Wow

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने पोस्ट में आगे लिखा था कि अपने से छोटे लड़के से शादी करना तो बस भूल ही जाएं, महिलाओं के लिए एक खास उम्र के बाद शादी करना असंभव सा हो जाता है. लेकिन देखकर अब अच्छा लग रहा है कि सक्सेसफुल और अमीर महिलाएं, इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की लीडिंग लेडीज इन सेक्सिट नॉर्म्स को तोड़ने में लगी हुई हैं. इस तरह के पुरुष और महिलाएं बहुत ही ज्यादा तारीफ के काबिल हैं जो फिर से जेंडर स्टीरियोटाइप को परिभाषित करने में लगे हुए हैं.

KBC 13: क्या Jaya Bachchan बिग बी को पार्टी करने से रोकती हैं? Amitabh Bachchan ने दिया ये जवाब

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here