Newlyweds Couple Vicky Kaushal And Katrina Kaif Honeymoon Plan: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की चर्चाएं पिछले काफी समय से सुर्खियों में छाई हुई थीं. अब ये कपल शादी के बंधन में बंध चुके हैं हालांकि अभी उनसे जुड़ी नई-नई खबरें सोशल मीडिया जब छाई हुई हैं. अब जब विक्की और कैटरीना (Vicky And Katrina) शादी के बंधन में बंध चुके हैं तो कई मीडिया रिपोर्ट्स में इनके हनीमून को लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही हैं. रिपोर्ट् के अनुसार विक्की और कैटरीना अपने हनीमून के लिए यूरोप जाएंगे. इतना ही नहीं बल्कि ये भी कहा जा रहा है कि इस कपल का हनीमून यूरोप में एक या दो जगहों तक सीमित नहीं रहेगा. रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि विक्की और कैटरीना पूरे महाद्वीप का उचित दौरा करेंगे.

हर जगह कपल थोड़ा-थोड़ा समय व्यतीत करेगा. उम्मीद की जा रही है कि ज्यादा ना भी हो तो ये छुट्टी कम से कम 2 महीने तक चलेगी. लेकिन हनीमून पर जाने से पहले विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने पेंडिंग वर्क को पूरा करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हनीमून का प्लान विक्की के दिमाग की उपज है. यूरोप के विदेशी इलाकों में लंबी छुट्टीयों के लिए जाना एक्टर ने जिंदगी ना मिलेगी दोबारा (Zindagi Na Milegi Dobara), दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (Dilwale Dulhania Le Jayenge) और चांदनी (Chandani) जैसी फिल्मों में देखी है. ऐसे में बॉलीवुड के इस थीम को रीक्रिएट करना उनका हमेशा से सपना रहा है.



ये भी पढ़ें.. Vicky Kaushal Katrina Kaif New Home: Anushka Sharma के पड़ोसी बनेंगे विक्की-कैटरीना, कंस्ट्रक्शन के शोर को लेकर अनुष्का ने ऐसे लिए मजे

शादी के बाद फैंस विक्की और कैटरीना (Vicky And Katrina) के रिसेप्शन और हनीमून प्लान के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक हैं. बता दें कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि विक्की और कैटरीना एक दूसरे को दो साल से डेट कर रहे थे. हालांकि ना तो उन्होंने कभी अपने रिश्ते को लेकर ऑफिशियल तौर पर कुछ कहा था और ना अपनी शादी की खबरों पर मुहर लगाई थी. विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. कपल की शादी की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं. विक्की और कैटरीना के फैंस के लिए ये बहुत ही बड़ी खुशखबरी है.

Dabangg Reloaded Riyadh: Salman Khan के टीम में Katrina Kaif की जगह Shilpa Shetty, रिहर्सल में देखिए जबरदस्त लटके झटके





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here