नई दिल्ली. स्मार्टफोन लवर्स के लिए एक अच्छी खबर है. खासतौर से यदि आपकी पसंद वीवो के स्मार्टफोन है तो कंपनी जल्द ही अपना नया फोन स्मार्टफोन Vivo Y72 5G भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रही है.  91 मोबाइल्स की एक रिपोर्ट के अनुसार वीवो इस फोन को भारत में 15 जुलाई को लॉन्च करेगी. इसी बीच एक टिप्स्टर ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन का एक पोस्टर लीक कर दिया है. इस पोस्टर से फोन के खास फीचर्स के साथ फोन की खरीद पर मिलने वाले बैंक ऑफर्स का भी पता चल गया है. Vivo Y72 5G  को HDFC Bank, ICICI Bank और Kotak के जरिए फोन खरीदने पर 1,500 रुपये कैशबैक ऑफर भी है.

10 हजार रुपये का जियो बेनिफिट भी

 ग्राहकों को फोन खरीदने पर वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट और 10 हजार रुपये तक जियो बेनिफिट भी दिया जाएगा. टिप्स्टर के मुताबिक, फोन को देश में 20 हजार रुपये के अंदर लॉन्च किया जाएगा. हालांकि फोन की ऑफिशल कीमत का खुलासा 15 जुलाई को किए जाने की उम्मीद है. 

ये भी पढ़ें – अमेज़न की स्मार्टफाेन अपग्रेड सेल हुई लाइव, 40 फीसदी डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं ये फोन

5,000mAh की बैटरी

Vivo Y72 5G स्मार्टफोन के ग्लोबल वर्जन की बात करें तो इसमें 6.58 इंच का एफएचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले है. इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है. इसके अलावा हैंडसेट में 5,000mAh बैटरी मिलेगी, जो 18W फास्ट चार्जिंग से लैस है.  

ये भी पढ़ें – जानें Jeff Bezos ने कैसे तय किया गैराज बुकस्‍टोर चलाने से दुनिया के सबसे अमीर कारोबारी तक का सफर, जानें सबकुछ

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

Vivo Y72 5G स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 64MP का मेन सेंसर, 8MP का वाइड एंगल लेंस और 2MP का सेंसर मौजूद है. इसके अलावा फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया गया है. वहीं, यह डिवाइस एंड्राइड 11 बेस्ड OS 11.1 पर काम करता है. 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट दिया गया है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here