बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में मुंहफट अंदाज और यूनिक पर्सनालिटी से चर्चा बटोरने वाली शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) अब सोशल मीडिया स्टार हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग है और फैन्स उन्हें हाथोंहाथ लेते हैं लेकिन शहनाज़ के लिए शोबिज़ इंडस्ट्री में जगह बनाना आसान नहीं रहा है. हाल ही में उन्होंने एक लाइव चैट के दौरान खुलासा किया कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम पाने के लिए उन्हें अपना वजन काफी घटाना पड़ा. अगर वह ऐसा नहीं करतीं तो उन्हें काम नहीं मिलता क्योंकि इंडस्ट्री में पतली लड़कियां ही चलती हैं.

दरअसल, लाइव चैट के दौरान कुछ फैन्स ने शहनाज़ से पूछा था कि आखिर उन्हें इतना वजन कम करने की क्या जरूरत पड़ गई.इस पर शहनाज़ ने कहा, मैं ज्यादा वजन वाली शहनाज़ कभी भी बन सकती हूं लेकिन फिर मुझे काम नहीं मिलेगा क्योंकि इंडस्ट्री में काम पाने के लिए पतला होना जरुरी है. मैंने नाम और पैसा पाने के लिए काफी मेहनत की है और कभी रुकी नहीं. मैंने कई सालों की स्ट्रगल के बाद ये मुकाम पाया है इसलिए अब मैं अपने लिए सबकुछ केवल बेस्ट ही चाहती हूं. आपको बता दें कि बिग बॉस के बाद शहनाज़ के लिए किस्मत का ताला खुल गया.

Shehnaaz Gill बोलीं, 'वजन कम नहीं करती तो काम नहीं मिलता, यहां केवल पतली लड़कियां ही चलती हैं

उन्हें कई विज्ञापनों के अलावा दिलजीत दोसांझ के साथ एक पंजाबी मूवी भी मिल चुकी है जिसकी शूटिंग जारी है. शहनाज़ एक जानी-मानी पंजाबी सिंगर हैं और उन्हें अपनी खूबसूरती के चलते पंजाब की कैटरीना कैफ भी कहा जाता है. हाल ही में शहनाज़ बॉलीवुड के सबसे बड़े फोटोग्राफर्स में से एक डब्बू रतनानी के लिए फोटोशूट करवाकर चर्चा में आई थीं.शहनाज़ का नाम बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला से लगातार जुड़ता आया है. शो के दौरान भी दोनों की नजदीकियां काफी सुर्खियों में थी. 

ये भी पढ़ें: 

जिस वजह से गर्लफ्रेंड छोड़ कर चली गई थी उसी वजह से Naseeruddin Shah को मिली पहली फिल्म, पढ़िए रोचक किस्सा

Akshay Kumar के साथ काम करने वाली इस एक्ट्रेस ने शादी के बाद छोड़ दिया था बॉलीवुड, अब विदेश में हो चुकी हैं सेटल



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here