आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्मों में अपनी दमदार परफॉर्मेंस के दम पर बॉलीवुड में अपने लिए एक बड़ा मुकाम बना लिया है। बतौर एक्ट्रेस भी आलिया भट्ट अपनी पारी शुरू कर चुकी हैं, ऐसे में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने मजेदार ट्वीट करते हुए उन्हें साइन करने की बात कही है। वहीं आलिया ने भी अपने प्यारे जवाब से फैन्स का दिल जीता है।

क्या है शाहरुख खान का ट्वीट
आलिया भट्ट के एक ट्वीट पर शाहरुख खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘इस प्रोडक्शन के बाद प्लीज अपने अगले होम प्रोडक्शन के लिए मुझे साइन कर लो। मैं शूटिंग के लिए टाइम पर आऊंगा और बहुत प्रोफेशनल रहूंगा….वादा।’ याद दिला दें कि फिल्म डार्लिंग को शाहरुख खान के बैनर रेड चिलीज के साथ मिलकर आलिया भट्ट को-प्रोड्यूस कर रही हैं।

क्या है आलिया का ट्वीट
शाहरुख के इस मजेदार ट्वीट पर आलिया भट्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हाहाहहा…. मैं इससे ज्यादा और कुछ मांग ही नहीं सकती थी… डील डन, आपको साइन कर लिया। मेरे पसंदीदा को ढेर सारा प्यार।’ आलिया भट्ट के इस जवाब को न सिर्फ आलिया भट्ट बल्कि शाहरुख खान के फैन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं।

आलिया के पोस्ट पर शाहरुख ने किया कमेंट
बता दें कि शाहरुख खान ने आलिया के ‘डार्लिंग्स’ से जुड़े पोस्ट पर ट्वीट किया था। डार्लिंग्स के पहले दिन का शूट शुरू करने से पहले आलिया ने अपनी एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘डार्लिंग्स के सेट पर पहला दिन। बतौर प्रोड्यूसर मेरी पहली फिल्म, लेकिन मैं हमेशा पहले एक एक्टर ही रहूंगी। इस वक्त मैं बहुत नर्वस एक्टर हूं। मुझे नहीं पता ये क्या है। नई फिल्म के शुरू होने से पहले वाली रात, मैं ये नर्वस वाली फीलिंग अपने पूरे शरीर में महसूस करती हूं। मैं पूरी रात सपने देखती हूं।’ 

संबंधित खबरें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here