एक्ट्रेस से नेता बनीं स्मृति ईरानी ने ‘क्यूंकि सास भी कभी बहू थी’ के 21 साल पूरे होने  एक वीडियो शेयर किया है. शो में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. इस शो में उनके किरदार ने उन्हें एक घरेलू नाम बना दिया. उन्होंने 2000 से 2008 तक प्रसारित होने वाले शो में तुलसी विरानी की भूमिका निभाया था. 

स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो में ‘क्यूंकी सास भी कभी बहू थी’ की झलक के साथ-साथ बिहाइंड द सीन की झलक को असेंबल किया है. उन्होंने छोटे पर्दे पर लौटने के अपने ‘वादे’, जिसे वह पूरा नहीं कर सकी और शो ने इसे देखने वाले सभी को कैसे प्रभावित किया, इस बारे में बात की.

इस वीडियो को शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने कैप्शन में लिखा,”हमने एक वादा किया था ‘फिर मिलेंगे, एक वादा जिसे हम निभा नहीं पाए … 21 साल पहले एक जर्नी शुरू की जिसने कई लोगों की जिंदगी बदल दी – कुछ को खुशी दी, कुछ को नाराज किया लेकिन उन सभी को प्रभावित किया जिन्होंने देखा यह, जिसने इसके लिए काम किया. यादों के लिए शुक्रिया!” 

यहां देखिए स्मृति ईरानी का वीडियो-



मौनी रॉय समेत को-स्टार्स ने किए ये कमेंट

स्मृति ईरानी की इस पोस्ट पर ‘क्यूंकी सास भी कभी बहू थी’ के को-एक्टर्स ने प्रतिक्रिया दी है. मौनी रॉय ने लिखा, “मेरी खूबसूरत स्मृति दी.” हितेन तेजवानी ने लिखा, “सबसे अच्छा..यादों के लिए धन्यवाद.” गौरी प्रधान, अनीता हसनंदानी और रीवा बब्बर ने दिल वाले इमोजी कमेंट किए. 

फैंस की यादें हुईं ताजा

स्मृति ईरानी की ये पोस्ट देखने का बाद फैन्स की यादें ताजा हो गईं. एक ने लिखा, ‘आपके सीरियल के उन दिनों को सच में मिस कर रहा हूं. दूसरे फैन ने लिखा,”मेरे बचपन की यादें.” एक अन्य ने लिखा,”मैडम मुझे आज भी याद है जब हम बच्चे थे तो मेरे पैरेंट्स ‘क्यूंकी सास बहू’ सीरियल के दीवाने थे; क्यूकी धारावाहिक हर घर की कहानी थी जिसे हम सभी किरदारों से जोड़ सकते थे.” 

ये भी पढ़ें-

Raj Kaushal Prayer Meet: मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल के लिए घर पर रखी प्रेयर मीट, मौनी रॉय समेत कई सेलेब्स हुए शामिल, देखें वीडियो

Aamir Khan Divorce: आमिर खान-किरण राव के तलाक से टूटा फैंस का दिल, ट्विटर पर दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here