टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ फेम श्वेता तिवारी अपनी बेटी पलक तिवारी से बेहद प्यार करती हैं. दोनों की बीच की बॉन्डिंग काफी बेहतरीन है. श्वेता को अक्सर अपने बच्चों को प्यार से पुचकारते और उनके साथ मस्ती करते हुए  देखा जाता है. उन्होंने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी बेटी की काफी सराहना की है.  

श्वेता तिवारी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीटीएस वीडियो शेयर किया है. ये बीटीएस वीडियो पलक तिवारी के फोटोशूट का है . इसमें वह पलक के स्टनिंग लुक की तरीफ कर रही हैं. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”डीवाज बनते नहीं हैं, वह पैदा होते हैं.” इस वीडियो को देखने के बाद आप भी श्वेता की इस बात से सहमत हो जाएंगे.

पलक ने करावाया स्टनिंग फोटोशूट

इस फोटोशूट के बीटीएस वीडियो को खुद पलक तिवारी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. पलक ने अपने इस फोटोशूट के साथ इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. उन्होंने बीच में सोशल मीडिया से कुछ वक्त के लिए ब्रेक लिया था. हालांकि अब उन्होंने वापसी कर ली है और धमाकेदार एंट्री से फैंस को हैरान कर दिया है. 

यहां देखिए पलक तिवारी के फोटोशूट का वीडियो-



लगभग 5 महीने से सोशल मीडिया से दूरी

पलक तिवारी इंस्टाग्राम पर जनवरी के आखिरी दिनों से एक्टिव नहीं थीं. जनवरी से लेकर जून तक उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखी. जून की शुरुआत में ही उन्होंने कई स्टनिंग तस्वीरों के साथ उन्होंने वापसी की. ये तस्वीर आते ही फैंस के बीच वायरल हो गई हैं. पलक तिवारी इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें-

मुस्कान मिहानी के बर्थडे पर पति तुषाल ने दिया ऐसा सरप्राइज, खुशी से झूम उठीं एक्ट्रेस

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभाएंगी दिव्यांका त्रिपाठी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here