Kundali Bhagya Fame Sharddha Arya Latest Instagram Video: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने 16 नवंबर को राहुल नागल (Rahul Nagal) संग धूमधाम से सात फेरे लिए. इस कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) की प्रीता उर्फ श्रद्धा आर्या की वेडिंग सेरेमनी के सारे फंक्शन दिल्ली में हुए. शादी के बाद श्रद्धा मुंबई वापस आ गईं. एयरपोर्ट पर नई नवेली दुल्हन को जब स्पॉट किया गया तो उनके चेहरे पर शादी का अलग ही ग्लो नजर आ रहा था. इसी बीच सोशल मीडिया पर श्रद्धा आर्या की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. एक्ट्रेस की इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इतना ही नहीं बल्कि अगर आप एक्ट्रेस की इस वीडियो को देखेंगे तो नजरें हटा पाना मुश्किल हो जाएगा.

श्रद्धा आर्या ने जो वीडियो (Shraddha Arya Video) शेयर की है उसमें वो सजना के लिए सजती हुई नजर आ रही हैं. श्रद्धा रेड शरारा सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. नई-नवेली दुल्हन का ये अंदाज उनके फैंस को खूब भा रहा है. शरारा सूट के संग श्रद्धा ने हैवी मांग टीका, चोकर और ईयररिंग्स पहन रखे हैं. श्रद्धा का रेड चूड़ा उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. श्रद्धा की इस वीडियो को देखने के बाद फैंस और सेलेब्स जमकर कमेंट की बरसात कर रहे हैं. कुंडली भाग्य में श्रद्धा की भूमिका निभाने वाली सुप्रिया रैना शुक्ला ने कमेंट करते हुए लिखा है कि कोई शादी के बाद और भी ज्यादा खूबसूरत लग रहा है.



नई-नवेली दुल्हन का ये खूबसूरत अंदाज फैंस को खूब भा रहा है. श्रद्धा आर्या पर शादी का रंग खूब चढ़ा है. श्रद्धा अपने पति राहुल से एक साल पहले मिली थी. एक्ट्रेस ने इसका खुलासा एक इंटरव्यू में किया था. श्रद्धा ने बताया था कि एक कॉमन दोस्त के जरिए दोनों की मुलाकात हुई थी. उस वक्त उनके पति मुंबई में ही रहा करते थे. लभभग हर मौके पर दोनों की मुलाकात होने लगी. श्रद्धा ने कहा कि जब उनके पति की पोस्टिंग कहीं और हुई तो दोनों को अहसास हो गाया था कि एक दूसरे के लिए क्या फील करते हैं. उसी दौरान श्रद्धा और राहुल ने सोचा कि अपने रिलेशन को नेक्सट लेवल पर ले जाना होगा.

ये भी पढ़ें..

Saif Ali Khan या Amrita Singh, जानिए किससे सलाह लेना पसंद करती हैं Sara Ali Khan?

Katrina Kaif On Her Parents: छोटी उम्र में ही हो गया था Katrina Kaif के माता-पिता का तलाक, कहा ‘नहीं चाहती मेरे बच्चों को ये सहना पड़े’





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here