कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vikcy Kaushal) की शादी से जुड़ी छोटी सी छोटी जानकारी भी खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस शादी में बुलाए गए मेहमानों पर हर किसी की नजर है। विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी की खबर सामने आने के बाद से ही इस बात को लेकर खूब चर्चा हो रही है कि इस कपल ने अपने खास दिन में शामिल होने के लिए किसे-किसे बुलाया है? बात की जाए कटरीना कैफ के करीबी रहे सलमान खान की तो उन्हें लेकर ऐसा सुनने में आया था कि वो इस शादी में शामिल नहीं होंगे। इसके बाद फैंस यही अनुमान लगा रहे थे कि हो ना हो, लेकिन सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा जरूर इस शादी में शरीक होंगी। आपको बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) की बहन के साथ कटरीना कैफ की बहुत अच्छी बॉन्डिंग है, लेकिन अब अर्पिता खान शर्मा ने कुछ ऐसा कह दिया है कि किसी को भी झटका लगेगा। 

अर्पिता को नहीं मिला शादी का न्योता 

अर्पिता से जब पूछा गया कि क्या वो कटरीना कैफ की शादी में शामिल होंगी तो उनका जवाब काफी चौंकाने वाला था। ईटाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में अर्पिता ने कहा है, ‘हमें बुलाया ही नहीं गया है तो हम कैसे जाएंगे?’ अर्पिता के इस खुलासे से वाकई में कई लोगों के कान खड़े हो जाएंगे। अमूनन अर्पिता खान अपने घर में होने वाली हर एक छोटी-बड़ी पार्टी के लिए कटरीना कैफ को जरूर बुलाती हैं। शादी होते ही इन 9 हीरोइनों ने छोड़ दी थी बॉलीवुड इंडस्ट्री, लिस्ट में शामिल होगा कटरीना कैफ का नाम?

दबंग टूर के लिए निकले सलमान खान 

कोरोना वायरस के चलते सलमान खान का मशहूर दबंग टूर नहीं हो पा रहा था। ऐसे में इस साल इसका आयोजन किया गया है और आज सुबह ही सलमान खान इस टूर का हिस्सा बनने के लिए निकले हैं। इस बार का दबंग टूर रियाद में होने वाला है। इस टूर में शिल्पा शेट्टी, सुनील ग्रोवर, मनीष पॉल और आयुष शर्मा भी हिस्सा लेंगे। कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी से पहले वायरल हुए ये 3 वीडियो, दिखी सलमान खान की भी झलक





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here