बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) एक दूसरे से अलग हो गए हैं। आपसी सहमति के बाद इस बात की जानकारी उन्होंने एक आधिकारिक नोट के माध्यम से दी है। याद दिला दें कि किरण, आमिर खान की दूसरी पत्नी थीं। वहीं इससे पहले साल 2002 में आमिर ने पहली पत्नी रीना दत्ता (Reena Dutta) से तलाक लिया था, तब सलमान खान (Salman Khan) ने उनकी मदद की थी।

तलाक के वक्त सलमान ने मदद की
‘कॉफी विद करण’ में आमिर खान ने बताया था कि एक वक्त पर वो सलमान खान से दूरी बनाना चाहते थे, लेकिन तलाक के वक्त सलमान ने उनकी मदद की तो दोनों के बीच की इक्वेशन चेंज हो गई। आमिर ने कहा था, ‘अंदाज अपना- अपना में सलमान के साथ काम करने का मेरा अनुभव बहुत बुरा था। मुझे वो बिलकुल पसंद नहीं आया था। मुझे वो बहुत घमंडी और दूसरो का ध्यान न रखने वाला लगा था।’

एक बार फिर दोस्त बन गए
आमिर ने आगे कहा था, ‘सलमान मेरे जीवन में तब आया, जब मैं अपने जीवन के सबसे बुरे वक्त से गुजर रहा था। मेरा रीना से तलाक हुआ था और उस दौरान सलमान खान मेरी मदद के लिए आगे आया। इसके बाद हम एक बार फिर मिले। इसके बाद हमने साथ ड्रिंक पी और एक बार फिर दोस्त बन गए थे। यही से हम दोनों की दोस्ती की शुरुआत हुई।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here