जरीन खान(Zareen Khan) ने अपने करियर की शुरूआत इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) और उनकी मेगा बजट फिल्म वीर से की थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धराशाई जरूर हुई लेकिन इस फिल्म को आज भी पसंद किया जाता है. इस फिल्म की रिलीज के साथ साथ जिस बात के सबसे ज्यादा चर्चे हुए थे वो था जरीन खान का वज़न. जिस पर खूब बातें हुई थीं. सालों बाद अब जरीन खान(Zareen Khan) ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए काफी कुछ कहा है. 

मैंने सिर्फ इंस्ट्रक्शन फॉलो किए – जरीन खान 
मीडिया में छपी खबरों के मुताबिक जरीन खान ने हाल ही में इस बारे में काफी कुछ कहा है. उन्होंने माना कि उनका इंडस्ट्री में कोई नहीं था, ऐसे में जब वो यहां आईं तो केवल 20 -21 साल की भोली लड़की थी जिसे कैमरा कहां है ये भी नहीं पता था. ऐसे में उन्होंने केवल उन लोगों की बातों को माना जो काफी अनुभवी थे. उन्होंने जैसा इंस्ट्रक्शन दिया वो वहीं करती गईं. लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद सब कुछ उल्टा हो गया. 

जरीन खान का वज़न बन गया था मुद्दा
इस फिल्म की रिलीज के बाद अचानक से जरीन खान का वजन मुद्दा ही बनता चला गया और हर ओर इसी बारे में खूब बातें होने लगी थीं. लोग मजाक उड़ाने लगे थे जिससे जरीन काफी परेशान हो गई थीं. सिर्फ उनके वज़न ही नहीं बल्कि उनके लुक्स को लेकर मजाक उड़ाया जाने लगा. धीरे धीरे उनकी तुलना कैटरीना कैफ से की जाने लगी. और जरीन के मुताबिक ये उनके करियर के लिए ग्रहण साबित हुआ.  वीर फिल्म के बाद जरीन कई फिल्मों में नजर तो आईं लेकिन दर्शकों के बीच कोई खास छाप न छोड़ सकीं. फिलहाल वो लगभग फिल्मों से दूर ही हो चुकी हैं.  

ये भी पढ़ेः बूढ़े होने की बजाय और जवान होते जा रहे हैं Himesh Reshammiya, 15 साल पुरानी तस्वीर देख हैरान हो रहे हैं फैंस



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here