बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर जा रहा है। एक्टर ने अभी तक जितने भी प्रोजेक्ट किए हैं उनमें उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया है। सिद्धांत चतुर्वेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट करके विकी कौशल और कटरीना कैफ को शादी की शुभकामनाएं दी हैं। बता दें कि विकी कौशल और कटरीना कैफ 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं और हर रोज ये कपल अपने प्री-वेडिंग फंक्शन्स की तस्वीरें शेयर कर रहा है।

दिल्ली-6 के गाने पर किया डांस

बात करें सिद्धांत चतुर्वेदी द्वारा शेयर किए गए वीडियो की तो इसमें वह फिल्म ‘दिल्ली-6’ के गाने ससुराल गेंदा फूल पर थिरकता नजर आ रहे हैं। सिद्धांत चतुर्वेदी द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। लोग सिद्धांत के डांस मूव्स की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

विकी ने लिखा मजेदार कैप्शन

सिद्धांत ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘ये ससुराल गेंदा फूल मुबारक हो कटरीना कैफ। विकी पाजी एक बाराती मिसिंग था, पर कमी कत्तई महसूस नहीं होने देंगे। आप दोनों को बहुत बहुत शुभकामनाएं। पूरे इंडिया का शादी का मूड बना दिया आप दोनों ने, नजर ना लगे।’ मालूम हो कि विकी कौशल और कटरीना ने आज अपनी मेहंदी की तस्वीरें शेयर की थीं।

कैसा है सिद्धांत के करियर का ग्राफ?

बात करें सिद्धांत चतुर्वेदी के करियर के ग्राफ की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म गली बॉय के जरिए की थी। इस फिल्म में वह MC शेर की भूमिका निभाते नजर आए थे। इसके बाद वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बंटी और बबली 2 में भी अहम रोल प्ले करते दिखे हैं। आने वाले वक्त में उनकी कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here