6 जुलाई को हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सिल्वेस्टर स्टेलोन (Sylvester Stallone) जन्मदिन मनाते हैं। साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने 2009 की फिल्म ‘कम्बख्त इश्क’ में हॉलीवुड के दिग्गज सिल्वेस्टर स्टेलोन के साथ काम किया था। ऐसे में अभिनेता के जन्मदिन के खास मौके पर साजिद ने एक वीडियो शेयर किया है। वहीं सलमान खान ने भी सिल्वेस्टर स्टेलोन को बर्थडे विश किया है।

वीडियो किया शेयर
साजिद नाडियाडवाला के नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के सोशल मीडिया पेज पर वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया, ‘आपके साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा है। आपके प्यार शब्दों के लिए धन्यवाद और आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आपका डाई हार्ड फैन और प्रोड्यूसर- साजिद।’

स्टेलोन ने की साजिद की तारीफ
वीडियो में हमें 2009 की शूटिंग के दिनों से साजिद और सिल्वेस्टर द्वारा साझा किए गए कई बीटीएस (बिहाइंड द सीन) क्षणों की एक झलक साझा की गई है। सिल्वेस्टर ने भी निर्माता की प्रशंसा करने का कोई मौका नहीं छोड़ा जहां वह साजिद नाडियाडवाला के बारे में इतनी प्रशंसा करते है। 

सलमान खान ने भी किया विश
बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान ने भी सिल्वेस्टर स्टेलोन को जन्मदिन की बधाई दी। सलमान ने इंस्टा पर सिल्वेस्टर स्टेलोन की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं सिल्वेस्टर स्टेलोन, अच्छा स्वास्थ्य, प्यार, खुशी और ढेर सारी शक्ति आपके लिए..। कीप पंचिंग।’

स्टेलोन की भारत में भी है तगड़ी फैन फॉलोइंग
गौरतलब है कि sly के नाम से मशहूर सिल्वेस्टर स्टेलोन एक स्थापित दिग्गज अभिनेता हैं। स्टेलोन ने कई फिल्मों में जोरदार एक्शन से दर्शकों का दिल जीता है। विदेश के साथ ही साथ भारत में भी स्टेलोन की तगड़ी फैन फॉलोइंग है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here