14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सिरी पर बॉलीवुड सितारों से लेकर दुनियाभर में उनके फैंस ने उन्हें याद किया। इस मौके पर सुशांत के परिवारवालों ने विशेष प्रार्थना का आयोजन किया। सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर घर की तस्वीरें पोस्ट की हैं। 

बहन ने साझा की तस्वीरें
प्रियंका ने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें सुशांत का पालतू कुत्ता फज लेटा हुआ है और वो सुशांत की तस्वीर देख रहा है। 

 

एक अन्य तस्वीर में सुशांत की तीन बहनें प्रियंका सिंह, मीतू सिंह और नीतू सिंह साथ में हैं। उनके पीछे सुशांत की तस्वीर रखी हुई है। तीनों पूजा स्थल पर बैठी हैं। 

‘जिंदगी पहले जैसी नहीं रही’
तस्वीर के साथ प्रियंका ने कैप्शन में लिखा- ‘जिंदगी तुम्हारे बगैर पहले जैसी नहीं है। मां के जाने के बाद, हमें उनके प्यार को श्रद्धांजलि के रूप में अपने जीवन को सार्थक बनाने की प्रेरणा मिली। तुम्हारी गैरमौजूदगी ने इसे पूरी तरह से नाउम्मीद कर दिया। भावानाएं अब हमेशा साथी हैं। निराशा से लेकर हताशा तक, डिप्रेशन, दर्द और गुस्सा तक है।‘ 

‘अपराधबोध से जूझ रही‘
‘हालांकि तुम फिजिकल तौर पर अब इस धरती पर नहीं हो लेकिन तुम हमेशा हमारी जिंदगी के प्रत्येक क्षण में हमेशा इतने करीब रहोगे- चलना, सोना, सपने देखना, जीवन की हर नब्ज के साथ हममें धड़कता है। तुम सच में अमर हो गए हो। हमेशा की तरह। और हां तुम्हारे बिना इस दुनिया में खुद को पाकर सर्वाइवर के रूप में अपराधबोध से जूझ रही हूं।‘

सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं बहनें
बता दें कि सुशांत अपने पीछे चार बहनें और अपने पिता को छोड़ गए हैं। प्रियंका, मीतू और नीतू भारत में रहती हैं जबकि उनकी चौथी बहन श्वेता सिंह कीर्ति अमेरिका में रहती हैं। श्वेता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और सुशांत के बारे में कुछ ना कुछ पोस्ट साझा करती रहती हैं।
 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here