सुष्मिता सेन की ड्रामा सीरीज आर्या 10 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इससे पहले उन्होंने लाइव सेशन करके अपने फैन्स को हेल्थ अपडेट भी दिया। अपने बर्थडे पर उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर करके जानकारी दी थी कि इलाज के लिए इंडिया से बाहर हैं। उनके फैन्स ये सुनकर काफी परेशान हो गए थे। सुष्मिता ने ये नहीं बताया था कि उनको क्या समस्या हुई थी। उस वक्त उन्होंने कहा था कि सबके साथ कई चीजें शेयर करना चाहती हैं। उस वक्त सुष्मिता सेन नए हेयरकट में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं।

बोलीं, आपका प्यार मुझ तक पहुंच रहा है

सुष्मिता सेन अपनी बेटियों के साथ नए लाइव सेशन अपकमिंग ड्रामा सीरीज आर्या और अपनी हेल्थ से जुड़ी बात की। सुष्मिता वीडियो में कहती हैं, आप लोग चाहते थे कि मैं लाइव आऊं तो मैं हाजिर हूं। मैंने बहुत ट्रैवलिंग की है और फाइनली में आर्या के खूबसूरत सीजन के रिलीज होने के वक्त वापस आकर एक्साइटेड हूं। आज मैं थोड़ी देर बाद मीडिया से बात करूंगी। सुष्मिता ने बताया कि सभी लोगों का प्यार और चिंताएं मुझ तक पहुंच रही हैं। 

 

 

आगे के लिए कर रही हूं खुद को तैयार

सुष्मिता वीडियो में बताती हैं कि दिसंबर और नवंबर, इस बर्थडे पर मैं पूरी तरह से हेल्थ पर ध्यान दे रही थी। मैं खुद को अच्छा करने और अपने जीवन के कम से कम 15, 20 साल के लिए तैयार कर रही थी। समय आएगा जब मैं इसके बारे में आपको और ज्यादा बताऊंगी। इसके बाद सुष्मिता ने आर्या के बारे में बात की और लोगों से इसे देखने की गुजारिश की। 

बर्थडे पर कहा था, चल रही है हीलिंग

इससे पहले सुष्मिता ने 19 नवंबर को अपने बर्थडे पर वीडियो शेयर किया था। उन्होंने लोगों को प्यार और हीलिंग एनर्जी देने के लिए शुक्रिया कहा था और बताया था कि ईश्वर जानता है कि उन्हें इसकी कितनी जरूरत थी। उस वक्त भी उन्होंने कहा था कि बहुत कुछ बताना है लेकिन वक्त लगेगा। सुष्मिता ने कहा था कि जब उन्होंने सर्जरी की बात पोस्ट की थी तो कई लोग डर गए थे। अब वह ठीक हैं। उन्होंने कहा था कि ईश्वर की कृपा से सब अच्छे से हो गया है, हीलिंग चल रही है। इसमें कुछ वक्त लगेगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here